September 17, 2024, 1:21 am

क्रिकेट के बाद अब फिल्मों में जलवा दिखाएंगे धोनी, इस साउथ सुपरस्टार संग करेंगे काम

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 22, 2022

क्रिकेट के बाद अब फिल्मों में जलवा दिखाएंगे धोनी, इस साउथ सुपरस्टार संग करेंगे काम

MS Dhoni to turn producer for Thalapathy Vijays film: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अब इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हो चुके हैं. एमएस धोनी इंडियन प्रीमियर लीग में दिखाई देते हैं, जहां वह चेन्नई सुपर किंग्स के लीडर हैं. लेकिन क्रिकेट के अलावा भी एमएस धोनी कई फील्ड में हाथ आजमाते हैं. अब एमएस धोनी फिल्मी दुनिया में एंट्री लेने जा रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी फिल्म प्रोड्यूसर बनने जा रहे हैं और वह साउथ के सुपरस्टार थालापथी विजय के साथ फिल्म करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कॉलीवुड में एमएस धोनी की ये धमाकेदार एंट्री हो रही है. इतना ही नहीं उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म में धोनी कैमियो भी कर सकते हैं.

महेंद्र सिंह धोनी ने खुद साउथ सुपरस्टार विजय को फोन कर उनकी ये फिल्म करने के लिए कहा है. ऐसे में माना जा रहा है कि अब विजय का ये फिल्म करना पक्का है. चेन्नई सुपर किंग्स से एमएस धोनी का रिश्ता एक दशक पुराना हो गया है, ऐसे में वह तमिलनाडु में काफी पॉपुलर हैं. यही कारण है कि एमएस धोनी को थाला यानी लीडर कहा जाता है. एमएस धोनी ने कुछ वक्त पहले ही अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया था, इसके अंतर्गत हाल ही में एक एनिमेशन सीरीज भी बनी थी. इससे पहले एमएस धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘MS Dhoni The Untold Story’ में भी एमएस धोनी का ही पैसा लगा था.

पढ़ें: Facebook और Instagram यूजर्स के लिए खुशखबरी, Mark Zuckerberg ने बताया तरीका, क्रिएटर्स पर होगी पैसों की बौछार!

अगर क्रिकेट की बात करें तो माना जा रहा है कि एमएस धोनी साल 2023 में आखिरी बार आईपीएल खेलेंगे. आईपीएल 2022 के वक्तजब उनसे पूछा गया था तब कि वह कब आखिरी मैच खेलेंगे, तब उन्होंने कहा था कि उनका आखिरी मैच चेन्नई में ही होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.