May 2, 2024, 8:41 pm

Minor Raped UP : 3 लड़कियों ने नाबालिग का करवाया रेप, पिता ने दर्ज करवाया केस

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 8, 2023

Minor Raped UP : 3 लड़कियों ने नाबालिग का करवाया रेप, पिता ने दर्ज करवाया केस

Minor Raped in UP: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh crime news) के पीलीभीत में एक ऐसा मामला सामने आया है जो हर किसी को हैरान कर रहा है. बता दें कि, यहां की पुलिस ने तीन नाबालिग लड़कियों के खिलाफ रेप का केस (Minor raped in Pilibhit) दर्ज किया है. पुलिस ने तीनों पर पॉक्सो एक्ट लगाया है. बताया जा रहा है कि तीनों पर आरोप है कि उन्‍होंने अपनी ही सहेली का एक लड़के से रेप करवाया. पीड़िता (15 ) के पिता ने पुलिस में केस दर्ज कराया है. घटना 27 जुलाई को हुई.

पुलिस में शिकायत करते हुए उन्होंने 15 से 16 साल की तीन लड़कियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. तीनों लड़कियों के साथ रेप का मुकदमा एक लड़के पर भी दर्ज किया गया है. जिन तीन लड़कियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत रेप का केस दर्ज किया गया है, उन पर पीड़िता को आरोपी के पास लेकर जाने का मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें-

Health tips: चीनी है शरीर के लिए खतरनाक, नमक खाने से होगी किडनी खराब

क्या है पूरा मामला ?
दरअसल, पीलीभीत से एक 15 साल की लड़की के रेप का मामला सामने आया है. पिता की शिकायत पर केस दर्ज किया गया. इस मामले में शिकायतकर्ता ने कहा है कि तीन लड़कियों ने उनकी बेटी को 27 जुलाई की रात अपने घर से बाहर निकलने को राजी किया. वे उनकी बेटी को जानती थीं. तीनों उनकी बेटी के साथ उन्हीं के गांव के आरोपी लड़के (17) के पास ले गई. उसने कथित तौर पर उसके साथ रेप किया. पिता को 6 अगस्त को घटना के बारे में पता चला. इसके बाद उन्होंने पुलिस में इसकी जानकारी दी.
पुलिस ने कहा कि सभी चार आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है. जांच के आधार पर अपराध में लड़कियों की भूमिका के बारे में आगे निर्णय लेंगे. उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. मेडिकल जांच के लिए लड़की को जिला महिला अस्पताल भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.