May 3, 2024, 8:43 am

3 गर्लफ्रेंड्स की डिमांड पूरी करने के चक्कर में चोर बना युवक, बोला- क्या करता, दूसरी वाली ने इस बार मांगा था मोबाइल

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 23, 2022

3 गर्लफ्रेंड्स की डिमांड पूरी करने के चक्कर में चोर बना युवक, बोला- क्या करता, दूसरी वाली ने इस बार मांगा था मोबाइल

man became a thief To fulfill the demand of his 3 girlfriends: समस्तीपुर में 3 गर्लफ्रेंड्स (3 girlfriends) की डिमांड पूरी करते-करते एक युवक चोर बन गया. वो फिर से गिफ्ट देने के लिए बाइक चोरी करने जा रहा था, लेकिन इस बार पुलिस ने उसे पकड़ लिया. उसने पुलिस को बताया कि मेरी 3 गर्लफ्रेंड्स हैं. जिन्हें महंगे गिफ्ट का शौक है. दूसरी वाली ने इस बार मोबाइल मांगा था. इसलिए मैं बाइक उठाने आ गया. वो बाइक को 2-3 हजार रुपए में बेच देता था.

रोसड़ा में स्थानीय पुलिस ने एक शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया. चोर ने बताया कि वह अपनी तीन तीन गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए बाइक की चोरी किया करता था. गिरफ्तार युवक की पहचान रोसड़ा थाना क्षेत्र के पबड़ा गांव निवासी राजेन्द्र महतो के पुत्र सत्यनारायण महतो के रूप में हुई. इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि रोसड़ा थाना क्षेत्र में बीते कई दिनों से लगातार बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा था. उनके इस हरकत से आम लोगों के साथ पुलिस भी परेशान थी.

इसी दौरान पुलिस को सुचना मिली की शातिर बदमाश एक बार फिर चोरी की घटना को अंजाम देने के फिराक में घूम रहा है. जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया.  इधर, पुलिस पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि उसने रोसड़ा थाना क्षेत्र से आधा दर्जन से अधिक बाइक चोरी की है. साथ ही बताया कि वह चोरी की गई बाइक को दो से तीन हजार रूपए में बेच देता था.

पढ़ें: मेट्रो में बार-बार हो रही खराबी पर दिल्ली सरकार सख्त, कैलाश गहलोत ने DMRC से मांगी रिपोर्ट

रोसड़ा थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार चोर को जेल भेज दिया गया है. चोर द्वारा बताये गए अन्य चोरों की गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस पूछताछ के दौरान बाइक चोर ने बताया कि अपनी तीन गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए बाइक की चोरी किया करता था. वह चोरी कर कमाए हुए पैसों से अपनी गर्लफ्रेंड को महंगे गिफ्ट देता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.