June 15, 2024, 8:13 pm

Madhya Pradesh News: पॉलिटेक्निक कॉलेज में घुसा सांप, स्टूडेंट्स में मचा हड़कंप

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday August 20, 2023

Madhya Pradesh News: पॉलिटेक्निक कॉलेज में घुसा सांप, स्टूडेंट्स में मचा हड़कंप

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सागर के पॉलिटेक्निक कॉलेज में सांप घुस गया. सांप कॉलेज के स्टोर रूम में अलमारी के नीचे छिपा बैठा था. जैसे ही स्टाफ ने सांप देखा तो अफरा-तफरी मच गई. सभी कॉलेज कर्मचारी रूम से बाहर भाग आए. कॉलेज में सांप होने की खबर लगते ही स्टूडेंट्स में हड़कंप मच गया. सभी चीखने-चिल्लाने लगे. कॉलेज स्टाफ ने मामले की सूचना स्नेक कैचर को दी. खबर मिलते ही स्नेक कैचर कॉलेज पहुंचा. जहां उसने कड़ी मशक्कत के बाद सांप को रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा है.

मध्य प्रदेश के सागर के पॉलिटेक्निक कॉलेज में बुधवार को सांप घुस गया. सांप कॉलेज के स्टोर रूम में अलमारी के नीचे छिपा बैठा था. जैसे ही स्टाफ ने सांप देखा तो अफरा-तफरी मच गई. कॉलेज स्टाफ ने मामले की सूचना स्नेक कैचर को दी. खबर मिलते ही स्नेक कैचर कॉलेज पहुंचा. स्नेक कैचर स्टोर रूम में पहुंचा तो देखा सांप अलमारी के नीचे बैठा था. उसने कड़ी मशक्कत कर सांप को पकड़ लिया. स्नेक कैचर ने जैसे ही सांप को पकड़ा तो सांप जमकर फुफकार मारने लगा. लेकिन उसने फिर सांप को काबू कर लिया. वहीं सांप देख स्टूडेंट्स दहशत में आ गए.

ये भी पढ़ें-

Bihar double murder: बिहार में डबल मर्डर से सनसनी! टीचर-ठेकेदार को उतारा मौत के घाट

स्नेक कैचर ने बताया कि पॉलिटेक्निक कॉलेज में सांप होने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू कर सांप को पकड़ लिया गया है. रेस्क्यू में पकड़ा गया सांप घोड़ापछाड़ प्रजाति का है जो करीब 6 फीट लंबा होगा. बारिश और उमसभरी गर्मी पड़ने के कारण सांप बिलों से बाहर आ रहे हैं. लोग अंधेरे में आवागमन करते समय सावधानी बरतें. घर और संस्थान के आसपास साफ-सफाई रखें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.