June 12, 2024, 9:28 pm

Bihar double murder: बिहार में डबल मर्डर से सनसनी! टीचर-ठेकेदार को उतारा मौत के घाट

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday August 20, 2023

Bihar double murder: बिहार में डबल मर्डर से सनसनी! टीचर-ठेकेदार को उतारा मौत के घाट

Bihar double murder: बिहार (Bihar crime news) में डबल मर्डर से एक बार फिर सनसनी फैल गई है. यहां बदमाशों ने दो हत्याओं को अंजाम दिया है. एक तरफ बेगूसराय में मॉर्निंग वॉक पर निकले रिटायर्ड टीचर को सरेआम गोली मार दी गई है तो वहीं दूसरी तरफ मोतिहारी में ठेकेदार की हत्या कर दी गई है. बिहार में बढ़ते अपराध को देखते हुए लोगों में भारी रोष है. फिलहाल पुलिस मामलों में जांच कर रही है.

दो साल पहले बेटे का भी मर्डर

टीचर की हत्या का मामला बेगूसराय के बछवारा क्षेत्र के फतेहा पंचायत में सामने आया है. वारदात को फतेहा रेलवे स्टेशन के पास अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते बदमाशों ने 70 साल के रिटायर्ड टीचर को गोली मार दी. मृतक जवाहर चौधरी फतेहा गांव का रहने वाले थे. अपराधियों ने जिस जवाहर चौधरी की आज हत्या की है. फरवरी 2021 में  उनके बेटे की भी हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मृतक चश्मदीद गवाह थे.

दिनदहाड़े रिटायर्ड टीचर की हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. गांव के लोगों के मुताबिक जवाहर चौधरी रोजाना सुबह टहलने के लिए गांव से फतेहा रेलवे स्टेशन की तरफ जाते थे. रविवार को भी जब वह फतेहा हॉल्ट के पास सड़क पर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, उसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर 3 नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. फायरिंग के बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-

Salary Saving Tips: सैलरी हाथ में आते ही सबसे पहले करें ये काम, मौज में कटेगा बुढ़ापा

पूर्वी चंपारण में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

उधर,  रविवार सुबह पूर्वी चंपारण में बेखौफ अपराधियों ने एक ठेकेदार को गोली मारकर हत्या कर दिया है. घटना चकिया थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर घटित हुई है. घटना के बाद बेखौफ अपराधी हथियार लहराते मुजफ्फरपुर की ओर भाग निकले हैं. घटना सुबह 8 बजे हुई. वारदात के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई. अपराधियों ने ठेकेदार को दो गोली सीने में मारी. जिसके बाद आनन-फानन में लोगों ने ठेकेदार राजीव कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है. घटना के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों में पुलिस को लेकर आक्रोश बना हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.