May 2, 2024, 1:21 pm

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के दौरान इस शख्स ने किया ये काम, यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday April 19, 2024

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के दौरान इस शख्स ने किया ये काम, यहां देखें वीडियो

Lok Sabha Election 2024: देशभर में लोकसभा चुनाव की तैयारियां चरम पर हैं और इसके साथ ही आचार संहिता भी लग चुकी है। इसी बीच ग्रेटर नोएडा से हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक शख्स को हाथ में पिस्टल लिए हुए हर्ष फायरिंग करते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, एक तरफ जहां लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) का बिगुल बज चुका है तो वहीं आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद शास्त्र लाइसेंस भी जमा कराने की नियमावली भी शामिल है। इसी क्रम में अभी कुछ दिन पहले ही जिला प्रशासन ने काफी शास्त्र लाइसेंस निरस्त किए थे और शेष बचे लोगों को चेतावनी देते हुए अल्टीमेटम भी दिया था। इसके बावजूद हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होना जिला प्रशासन पर कई बड़े सवाल खड़ा कर रहा है।

सामने आया वीडियो..

वायरल वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है की एक शख्स बैठा है। वह अपने हाथ में पिस्टल पकड़े हुए हर्ष फायरिंग करता दिखाई दे रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वायरल वीडियो ग्रेटर नोएडा के वीसरख थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है।

यहां देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.