July 17, 2024, 10:45 pm

Laborer’s Death: सीवर लाइन की खुदाई के दौरान मिट्टी में दबे दो मजदूर, एक ने तोड़ा दम

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 27, 2024

Laborer’s Death: सीवर लाइन की खुदाई के दौरान मिट्टी में दबे दो मजदूर, एक ने तोड़ा दम

Laborer’s Death: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से हाल ही में एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है। यहां के दादरी क्षेत्र के अजायबपुर गांव के पास सीवर लाइन की खुदाई करते समय दो मजदूर मिट्टी में दब गए। घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया। दोनों मजदूरों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां एक मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Laborer’s Death) में थाना दादरी क्षेत्र के अजायबपुर गांव के पास सीवर लाइन की खुदाई करते समय दो मजदूर मिट्टी में दब गए। घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया। दोनों मजदूरों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां एक मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरे मजदूर की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मजदूर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ओर से कराया जा रहा था से सीवर लाइन का काम

थाना दादरी क्षेत्र के अजायबपुर गांव में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ओर से सीवर लाइन का काम कराया जा रहा है। मंगलवार रात को डाइव इंटरप्राइजेज की ओर से खुदाई कर पाइप लाइन बिछाई जा रही थी। मौके पर 20 से अधिक मजदूर काम कर रहे थे। रात को सन्नी और आदित्य करीब दस फीट गहरे गड्ढे में पाइप लाइन जोड़ रहे थे। आरोप है कि तभी चालक अनिल ने मशीन तेजी और लापरवाही से चालू कर दी। जिससे साइड की दीवार की मिट्टी पाइप लाइन जोड़ रहे सन्नी और आदित्य पर गिर गई। दोनों मिट्टी में दब गए। मौके पर मौजूद अन्य मजदूरों ने किसी तरह दोनों को बाहर निकाला। घटना मतें सन्नी की मौत हो गई है। जबकि आदित्य की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें…

Transfer News: आईएएस मेधा रूपम का ट्रांसफर, बनीं कासगंज की डीएम

पुलिस का क्या कहना है?

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.