May 3, 2024, 3:12 am

सुपरटेक की इस सोसाइटी के बेसमेंट से हुई किडनैपिंग। सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल।

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday July 2, 2022

सुपरटेक की इस सोसाइटी के बेसमेंट से हुई किडनैपिंग। सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल।

क्या हो कि आप अपनी बेसमेंट की पार्किंग में गाड़ी पार्क करें और वहां से किडनैप हो जाएं। क्या हो जब सुरक्षा को अंगूठा दिखाते हुए बाहर से आए चार लोग बेसमेंट पार्किंग में आपका इंतजार करते रहे और किडनैप करके आपकी ही गाड़ी से आपको सोसाइटी के बाहर लेकर चले जाएं।

कुछ ऐसा ही डराने वाली खबर ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी सुपरटेक ईकोविलेज-1 (Supertech Eco Village -1) से सामने आई है। https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात 9.30 बजे के करीब टावर B-8 के फ्लैट 001A में रहने वाले किराएदार को ना सिर्फ किडनैप किया गया बल्कि उनसे पैसे और सोने की चेन भी छीन ली।

यह भी पढ़ें:-

केपटाउन सोसाइटी में जारी है अवैध वसूली। रोक के बाद भी प्रीपेड मीटर से वसूले जा रहे हैं CAM चार्ज। बेईमान बिल्डर की करतूत पर ब्रेक कब ?

क्या है पूरा मामला ?
टावर B-8 के फ्लैट 001A में रहने वाले किराएदार बेसमेंट में अपनी कार पार्क कर रहे थे। तभी बेसमेंट में मौजूद 4 लोगों ने अचानक उन्हें घेर लिया और उनकी कार में उठाकर ले गए। उनसे मारपीट की गई और 50 हजार रुपए और सोने की चेन छीनकर ग्रेटर नोएडा के इकोटेक सोसायटी पर ले जाकर छोड़ दिया। हालांकि मामला दर्ज करवाने के बाद पुलिस टावर में पहुंची और पीड़ित से पूछताछ शुरू कर दी। आस-पास की CCTV फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

इस मामले का एसीपी योगेंद्र सिंह ने मामले पर संज्ञान लेते हुए इसे पुराना विवाद बताया है। और उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

वजह चाहे जो भी हो लेकिन इस वारदात से सोसायटी में रहने वाले लोग दहशत में हैं। और ईकोविलेज-1 की सिक्योरिटी पर सवाल उठा रहे हैं। स्थानीय लोगों ने मैनेजमेंट से तुरंत मामले पर संज्ञान लेने को कहा है। सोसायटी के बाहर गेट से कई बार स्नेचिंग की घटना सामने आ चुकी है। लेकिन सोसायटी के अंदर से किडनैपिंग और लूट की घटना वाकई डराने और गुस्से से भर देने वाली है।

मेंटनेंस के नाम पर सुपर टिक्की सोसाइटी में मोटी रकम वसूल की जाती है। लेकिन सोसाइटी की सुरक्षा की जिम्मेदारी कैसे लोगों पर है और किस तरीके से इस जिम्मेदारी को निभाया जा रहा है ऐसी घटनाएं इस की पोल खोल रही है। ऐसे में जरूरत सुरक्षा को और सख्त करने की है।

बिन शादी अर्जुन रामपाल के बच्चे की मां हैं गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स, खूबसूरती में सबको देती है टक्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published.