October 4, 2022, 2:35 am

नोएडा में अवैध कोरियन बार का भंडाफोड़, 14 पेटी शराब के साथ दो गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday July 2, 2022

नोएडा में अवैध कोरियन बार का भंडाफोड़, 14 पेटी शराब के साथ दो गिरफ्तार

Illegal Korean bar busted in Noida: ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने रेस्टोरेंट की आड़ में चलाए जा रहे अवैध कोरियन बार (illegal korean bar) का भंडाफोड़ किया है. बीटा 2 थाना क्षेत्र के चाईफाई 3 सेक्टर में कोरियन रेस्टोरेंट नियमों को ताक पर रख संचालित किया जा रहा था. पुलिस ने छापेमारी करते हुए कोरियन रेस्टोरेंट के मालिक सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. छापेमारी के दौरान पुलिस ने अवैध कोरियन शराब की करीब 14 पेटी भी बरामद की है. एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि चीनी नागरिक घुसपैठ मामले में 4 लोगों की गिरफ्तारी के दौरान पूछताछ में कोरियन रेस्टोरेंट का नाम उजागर हुआ था.

रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए चीनी और कोरियन नागरिक आते थे. आरोप है कि विदेशी लोगों को अवैध रूप से शराब भी परोसी जाती थी. रेस्टोरेंट की आड़ में अवैध कोरियन बार चलाया जा रहा था. पुलिस ने रेस्टोरेंट पर छापेमारी करते हुए मौके से 14 पेटी अवैध कोरियन शराब बरामद की है. पुलिस ने कोरियन रेस्टोरेंट के मालिक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि चाईफाई 3 सेक्टर में चल रहा कोरियन रेस्टोरेंट केवल खाने के लिए ही अधिकृत था.

पढ़ें: जेठ के साथ हलाला करने को राजी नहीं हुई पत्नी, शौहर ने चेहरे पर फेंक दिया तेजाब

लेकिन विदेशी नागरिकों नागरिकों को शराब भी परोसी जाती थी. शराब परोसने के लिए आबकारी विभाग से लाइसेंस नहीं लिया गया था. थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि कोरियन रेस्टोरेंट में अवैध रूप से शराब परोसे जाने की सूचना मुखबिर से मिली थी. मुखबिर ने बताया था कि रेस्टोरेंट में अवैध रूप से बार चलाया जा रहा है. रेस्टोरेंट में छापेमारी के दौरान आबकारी विभाग का लाइसेंस मांगने पर नहीं दिया गया. रेस्टोरेंट के मालिक सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.