October 19, 2024, 9:11 am

सोनभद्र: दूल्हे की गलती से गई आर्मी के जवान की जान, मंडप से सीधे हवालात पहुंचा दुल्हा

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 23, 2022

सोनभद्र: दूल्हे की गलती से गई आर्मी के जवान की जान, मंडप से सीधे हवालात पहुंचा दुल्हा

groom arrested in harsh firing case in sonbhadra: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में मंगलवार रात एक शादी समारोह के दौरान हुए हर्ष फायरिंग में गोली लगने से सेना के जवान की मौत हो गई. इस मामले में आरोपी दूल्‍हे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, दूल्हा मनीष मद्धेशिया ने ही पिस्टल से हर्ष फायरिंग की और गोली लगने से उसके दोस्त की मौत हो गई. बाबूलाल यादव आर्मी के जवान थे. जिस लाइसेंसी पिस्टल से गोली चली वह सेना के जवान बाबूलाल की ही थी. जवान बाबूलाल यादव कश्मीर में तैनात थे और छुट्टियों में घर आये थे. घटना के बाद मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

बता दें कि, ब्रह्मनगर में स्थित गेस्ट हाउस में अपने मित्र की शादी समारोह में फौजी बाबूलाल यादव शामिल होने पहुंचा. इस दौरान हुई हर्ष फायरिंग के दौरान उसे गोली लग गई. मौके पर मौजूद लोग उसे घायल हालत में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गोली घटना से पलभर में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. वहीं, इस घटना के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक बाबूलाल ही पूरे परिवार का सहारा थे.

पढ़ें: नोएडा: 19 सोसाइटी में मिला क्षमता से अधिक बिजली का इस्तेमाल, जारी होंगे नोटिस, होगी कार्रवाई

इस मामले में एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के आशीर्वाद लान में शादी समारोह था. फौजी के परिवार की तरफ से हत्या की तहरीर प्राप्त हुई है. उस पर कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी दूल्‍हे मनीष मद्धेशिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त पिस्टल बरामद कर लिया गया है. फिलहाल जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.