February 21, 2024, 6:15 pm

Greater Noida West News: पालतू जर्मन शेफर्ड ने महिला के हाथ में काटा, हालत गंभीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 3, 2024

Greater Noida West News: पालतू जर्मन शेफर्ड ने महिला के हाथ में काटा, हालत गंभीर

Greater Noida West News: ग्रेनो वेस्ट में कुत्ते के काटने के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी से कुत्ते के आतंक का एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। वहां एक पालतू जर्मन शेफर्ड ने एक घरेलू सहायिका को बुरी तरह काट लिया। कुत्ते ने महिला को नोचकर जगह जगह से मांस निकाल लिया। बुरी तरह जख्मी महिला को इलाज के लिए आईसीयू में एडमिट कराया गया है। इस घटना के बाद महिला के पति ने कुत्ते मलिक के खिलाफ गौर सिटी चौकी में लिखित शिकायत दी है। इस मामले में महिला की कुछ तश्वीरें भी सामने आयी हैं, जो विचलित करने वाली है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौर सिटी चौकी में दी शिकायत में नवीन कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी बबीता गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी में घरेलू सहायिका है। वह मंगलवार की देर शाम बी टावर के आठवीं मंजिल में काम करने जा रही थी। इस दौरान फ्लैट नंबर 1812 में रहने वाले हजारीलाल के कुत्ते ने उसकी पत्नी पर हमला कर दिया। खुद को बचाने के लिए जब बबीता ने धक्का दिया तो कुत्ते ने उसका हाथ ही नोच डाला।

Advertisement
Advertisement

घायल बबीता के पति का आरोप है कि मेंटेनेंस टीम ने पत्नी को बचाया, लेकिन फ्लैट के मालिक ने उसके साथ उल्टा दुर्व्यवहार किया है। हजारीलाल का आरोप है कि कुत्ते के मालिक ने उसे धमकी दी कि पुलिस से शिकायत मत करना। आरोप है कि इसी फ्लैट के मालिक के कुत्ते ने 2 महीने पहले एक मेंटेनेंस के कर्मचारी को भी काटा था। उसके बाद भी कुत्ता मालिक उसे बांधकर नहीं रखता है।

डॉग ने गेट से बाहर निकलकर मेड के हाथ में काट डाला

गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला मेड का काम करने गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी, गौर सिटी-2 में 18वें फ्लोर पर जा रही थी। लिफ्ट से निकलने पर एक फ्लैट का गेट खुला हुआ था। जिसमें एक जर्मन शेफर्ड डॉग था। डॉग ने गेट से बाहर निकलकर मेड के हाथ में काट लिया। फ्लैट के मालिक ने महिला को हॉस्पिटल ले जाकर रेबीज का टीका लगवाया और प्राथमिक उपचार कराया। शिकायतकर्ता ने लिखित में प्रार्थना पत्र दिया है। शिकायत के आधार पर थाना बिसरख पुलिस कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें…

Noida News: भारी ठंड और शीतलहर के कारण डीएम ने दिया आदेश इतने दिनों तक सभी स्कूल रहेंगे बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published.