February 21, 2024, 4:18 pm

Greater Noida West News: इस सोसाइटी में कर्मचारियों ने की हड़ताल, कई महीने से नही मिला है वेतन

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 31, 2024

Greater Noida West News: इस सोसाइटी में कर्मचारियों ने की हड़ताल, कई महीने से नही मिला है वेतन

Greater Noida West News: ग्रेनो वेस्ट स्थित महागुन मायवुड्स सोसायटी में वेतन न मिलने से नाराज़ कर्मचारी हड़ताल पर बैठ गए। कर्मचारियों ने प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सुरक्षा कर्मियों का आरोप है पिछले कई महीने से उनका वेतन नहीं दिया गया है, मांग करने पर सिर्फ आश्वासन मिलता है वेतन नहीं।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अधिकतर सोसाइटी में सुरक्षा कर्मियों के वेतन न मिलने के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं। बिल्डर द्वारा निवासियों से मेंटेनेंस शुल्क तो लिया जाता है लेकिन ना तो कार्य किए जाते हैं और ना ही सुरक्षाकर्मियों का वेतन दिया जाता है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुण मायवुड्स सोसाइटी में वेतन नहीं मिलने से नाराज सुरक्षाकर्मी धरने पर बैठ गए। सुरक्षा कर्मियों ने जोरदार प्रदर्शन कर बिल्डर और मेंटेनेंस विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।

Advertisement
Advertisement

घर खर्च के लिए नहीं है रुपए

बातचीत करने पर कर्मचारियों ने बताया कि मेंटेनेंस विभाग द्वारा उनका कई महीने का वेतन नहीं दिया गया है। वेतन न मिलने से उन्हें काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। घर खर्च के लिए रुपए खत्म हो गए हैं,और जब वेतन की मांग की जाती है तो अधिकारियों द्वारा सिर्फ आश्वासन दिया जाता है वेतन नहीं। जिसके कारण कई समस्याएं झेलनी पड़ती हैं।

यह भी पढ़ें…

Ghaziabad News: ऑनलाइन गेम के शौकीन दो स्टूडेंट्स हुए लापता, पिता के खाते से उड़ाए 55 हजार

Leave a Reply

Your email address will not be published.