February 25, 2024, 8:08 am

Ghaziabad News: ऑनलाइन गेम के शौकीन दो स्टूडेंट्स हुए लापता, पिता के खाते से उड़ाए 55 हजार

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 31, 2024

Ghaziabad News: ऑनलाइन गेम के शौकीन दो स्टूडेंट्स हुए लापता, पिता के खाते से उड़ाए 55 हजार

Ghaziabad News: गाजियाबाद से दो स्टूडेंट्स के लापता होने का एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत की है कि उनका बेटा मंगलवार शाम 4 बजे से गायब है। वह प्रताप विहार में अपने दोस्त के साथ ट्यूशन पढ़ने गया था। पिता ने बताया कि उसका बेटा दसवीं कक्षा में पढ़ता है और ऑनलाइन गेम खेलने का शौकीन है। उनके खाते से 55 हजार रुपये भी निकाल लिए हैं। शिकायत पर विजयनगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों स्टूडेंट्स को तलाश रही है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद में विजयनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले विनोद ने बताया कि उनका बेटा डासना स्थित डीपीएसजी स्कूल में दसवीं कक्षा का स्टूडेंट है। वह शाम 4 बजे अपने दोस्त के साथ प्रताप विहार स्थित कोचिंग सेंटर में ट्यूशन पढ़ने जाता है। विनोद ने बताया कि मंगलवार को उसके बैंक खाते से 40 हजार रुपये निकाल निकल गए। वे इसकी जानकारी करने के लिए अपने बेटे को लेकर बैंक पहुंचे थे। वापस आने पर वह अपने दोस्त के साथ ट्यूशन पढ़ने घर से निकला, लेकिन देर रात तक वापस नहीं आया। परिजनों को चिंता हुई और वे कोचिंग सेंटर पहुंचे, लेकिन पता चला कि वे दोनों आज कोचिंग सेंटर नहीं पहुंचे बल्कि कहीं और चले गए हैं।

Advertisement
Advertisement

दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले दोनों स्टूडेंट्स लापता हैं। विनोद ने अपने बेटे की तलाश रिश्तेदारी में भी की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला है। इस दौरान विनोद के खाते से 15 हजार रुपये और निकल गए। विनोद ने बताया कि छात्र ऑनलाइन गेम खेलता है और उसके खाते से दो दिन में लगभग 55 हजार रुपये निकल चुके हैं। देर रात विनोद ने विजयनगर थाने में अपने बेटे के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है विजयनगर थाना पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दोनों स्टूडेंट्स को तलाश करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें…

Greater Noida News: किसानों का प्राधिकरण पर हल्लाबोल, कार्यालय में अधिकारियों की आवाजाही रही ठप

Leave a Reply

Your email address will not be published.