February 25, 2024, 6:49 am

Greater Noida News: अथॉरिटी का चला पीला पंजा.. सोसाइटी के बाहर गरजा बुलडोजर

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 4, 2024

Greater Noida News: अथॉरिटी का चला पीला पंजा.. सोसाइटी के बाहर गरजा बुलडोजर

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा से सोसाइटी में अवैध निर्माण को लेकर एक बड़ी खबर है। ग्रेटर नोएडा के परियोजना प्राधिकरण विभाग ने मंगलवार को अंसल गोल्फ लिंक में आर 2 रोड की सर्विस रोड फ्लैटों और व्यवसायिक संस्थानों के अवैध रूप से बने निर्माण को तोड़ दिया। अवैध रैंप बनाने वालों को खुद से न तोड़ने पर प्राधिकरण की तरफ से कार्रवाई की बात कही गई है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक ग्रेनो प्राधिकरण के ओ एस डी हिमांशु वर्मा ने बताया की परियोजना विभाग के वर्क सर्कल 4 के सीनियर मैनेजर नागेंद्र सिंह के नेतृत्व में प्राधिकरण कर्मियों का कुशल दस्ता मंगलवार को ग्रेटर नोएडा के आर 2 रोड की सर्विस रोड की तरफ अंसल लिंक रोड के बहती एरिया में बने फ्लैट और व्यवसायिक संस्थानों की तरफ पहुंचा। प्राधिकरण कर्मियों ने बुलडोजर का इस्तेमाल कर आवासीय और और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के बाहर अवैध रूप से बने रैंप को तोड़ दिया।

Advertisement
Advertisement

इस दौरान सुरक्षाकर्मी भी साथ रहे। उन्होंने बताया कि प्राधिकरण की तरफ से इन लोगों को पहले ही इस बारे में नोटिस जारी कर दी गई थी। लेकिन फिर भी अवैध रैंप को नही हटाया जिसके चलते यह कार्रवाई की गई।प्राधिकरण की तरफ से यह अभियान आगे भी जारी रखने की बात कही गई है। सर्विस रोड पर अवैध रैंप बन जाने से ड्रेनेज सिस्टम और सीवर की निकासी में दिक्कत आ रही है। इस कार्रवाई के दौरान ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मैनेजर सुरेंद्र भाटी, जेई सहित अन्य कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें…

Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो में कपल ने जूते में डालकर कोल्डड्रिंक पी, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.