May 17, 2024, 1:10 pm

Greater Noida News: Noida News: मोमोज के लिए आपस में भिड़े इंजीनियरिंग के स्टूडेंट, वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 19, 2024

Greater Noida News: Noida News: मोमोज के लिए आपस में भिड़े इंजीनियरिंग के स्टूडेंट, वीडियो वायरल

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा से  स्टूडेंट्स के लड़ाई झगडे का एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा में अल्फा-दो सेक्टर में बुधवार की रात मोमोज के लिए दो स्टूडेंट्स की मारपीट से हंगामा हो गया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस दोनो इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के अल्फा-दो सेक्टर में बुधवार रात मोमोज के ऑर्डर को लेकर स्टूडेंट के दो गुट भिड़ गए। इसमें कुछ स्टूडेंट चोटिल भी हुए। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी भाग निकले, लेकिन पुलिस ने दो स्टूडेंट को हिरासत में ले लिया। पुलिस अन्य स्टूडेंट के संबंध में पूछताछ कर रही है। वहीं, निवासियों ने हंगामे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Advertisement
Advertisement

पुलिस ने बताया कि बुधवार रात एक विक्रेता से इंजीनियरिंग के दो स्टूडेंट मोमोज खरीद रहे थे। दुकानदार ने एक स्टूडेंट को मोमोज दिए तो दूसरे ने कहा कि उनसे पहले ऑर्डर दिया है। पहले मोमोज लेने को लेकर दोनों छात्रों में गाली-गलौज होने लगी। दोनों स्टूडेंट ने अपने साथियों को बुला लिया। मौके पर पहुंचे छात्रों के गुटों एक-दूसरे पर हमला कर दिया। वायरल वीडियो में छात्रों के दोनों गुट एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं। आरोप है कि एक-दूसरे पर पथराव भी किया। बीटा-दो थाना प्रभारी मुनेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में स्टूडेंट ने शिकायत नहीं की, लेकिन सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर शांति भंग की कार्रवाई की है। अन्य स्टुडेंट्स की तलाश जारी है।

यह देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.