February 25, 2024, 7:28 am

Greater Noida News: निर्माण कार्य के दौरान शारदा अस्पताल में बड़ा हादसा

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 6, 2024

Greater Noida News:  निर्माण कार्य के दौरान शारदा अस्पताल में बड़ा हादसा

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल से हादसे की एक बड़ी खबर है। शारदा अस्पताल में निर्माण कार्य के दौरान बड़ा हादसा हुआ है। यहां शटरिंग गिरने के चलते दो मजदूरों के घायल होने की सूचना है। घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में निर्माण कार्य के दौरान बड़ा हादसा हुआ है। यहां शटरिंग गिरने के चलते दो मजदूरों के घायल होने की सूचना है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।ग्रेटर नोएडा में थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के अंतर्गत शारदा हॉस्पिटल की निर्माणधीन बिल्डिंग में स्कैप होल्डिंग गिर गई, जिसमें अभी तक दो मजदूरों के घायल होने की सूचना है, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस बल मौके पर मौजूद है। अन्य की छानबीन की जा रही है ,रेस्क्यू टीम मौके पे तत्परता से लगी है। फिलहाल शांति व्यवस्था कायम है। बताया जा रहा है की शेटरिंग के दौरान अचानक से बिल्डिंग की स्क्रैप होल्डिंग गिर गई, जिससे मौके पर मौजूद गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों के इलाज का पूरा जिम्मा बिल्डिंग के निर्माण विभाग ने ले लिया है। बताया जा रहा है की बेहतर इलाज की सुविधा मुहैया कराने से मजदूर जल्द ही ठीक हो जायेंगे।

यह भी पढ़ें…

Noida News: सर्दी की वजह से बढ़ाई गईं छुट्टियां, अब इस दिन खुलेंगे स्कूल

Leave a Reply

Your email address will not be published.