May 4, 2024, 3:37 pm

Greater Noida News: खतरे में सुरक्षा गार्डों की जिंदगी, एक की धुनाई तो एक को पीट पीट कर उतारा मौत के घाट

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday December 15, 2023

Greater Noida News: खतरे में सुरक्षा गार्डों की जिंदगी, एक की धुनाई तो एक को पीट पीट कर उतारा मौत के घाट

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा से एक हैरान करने वाला मामला मिला है। जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। खबर मुताबिक ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के रोजा याकूबपुर गांव के पास बाहर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाला एक व्यक्ति लहूलुहान बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ मिला। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। युवक के शरीर पर चोट के निशान हैं। जिस कारण आशंका जताई जा रही है की पिटाई की वजह से उसकी मौत हुई है।

क्या है पूरा मामला

Greater Noida News
ग्रेटर नोएडा के रोजा याकूबपुर गांव में रहने वाला 28 वर्षीय धीरज पुत्र रामशंकर गुरुवार को गांव के बाहर लहुलुहान बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था। सूचना मिलने पर परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। धीरज के शरीर पर पिटाई के निशान थे। इस संबंध में धीरज के भाई ने थाना बिसरख में मुकदमा दर्ज कराया है।

एसीपी रमेश चंद पांडे ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि धीरज एक सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। इस संबंध में पुलिस व्यापक पड़ताल कर रही है। पुलिस को इस मामले में अहम सुराग हाथ लगे हैं। वहीं पुलिस सूत्रों का कहना है कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हो सकता है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

सिक्योरिटी गार्ड से पिटाई का दूसरा मामला

बताया जा रहा है नोएडा के थाना सेक्टर-142 क्षेत्र की गुलशन बोटेनिया सोसाइटी में गार्ड द्वारा एंट्री के दौरान पूछताछ करना कुछ लोगों को इस कदर नागवार गुजरा कि उन्होंने गार्ड के साथ जमकर मारपीट की। गार्ड ने संबंध में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। बता दें कि शहदरा गांव में किराये पर रहने वाले यतेंद्र सिंह ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि वह गुलशन वोटनिया सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में कार्यरत है। बीते 4 दिसंबर को वह ड्यूटी खत्म करने के बाद अपने कमरे पर जा रहा था।

यह भी पढ़ें..

Noida News: नोएडा कमिश्नरेट करेंगे साइबर थाने को कंट्रोल, अपराधियों पर जल्द ही कसा जायेगा शिकंजा..

गुलशन इकेबना समिति के पास मोहिल, परविंदर, दिलीप व मनोज ने उसकी बाइक रुक वाली और गाली गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान सभी आरोपी कह रहे थे कि वह एंट्री के दौरान ज्यादा पूछताछ करता है। इसलिए उसके साथ मारपीट की जा रही है। मारपीट के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.