February 28, 2024, 9:06 pm

Greater noida news: ग्रेटर नोएडा की सोसायटी के बेसमेंट में जमा नाले का पानी! कैसे ये है वजह ?

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday August 20, 2023

Greater noida news: ग्रेटर नोएडा की सोसायटी के बेसमेंट में जमा नाले का पानी! कैसे ये है वजह ?

Greater noida news: ग्रेटर नोएडा की मेफेयर रेजिडेंसी सोसायटी (Mayfair Residency Society) के पास एक नाले की दीवार अचानक टूट गई है. इससे नाले का सारा पानी सोसायटी के बेसमेंट एरिया में जमा हो रहा. वहीं, पानी जमा होने से परिसर में रह रहे लोगों में डर का माहौल हो गया है. सोसायटी प्रबंधन जेसीबी लगाकर मिट्टी डालने में जुटा हुआ है, लेकिन अभी तक पानी को रोका नहीं जा सका है. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है.

क्या है पूरा मामला ?

ग्रेटर नोएडा की मेफेयर रेजिडेंसी सोसायटी (Mayfair Residency Society) के पास एक नाले की दीवार अचानक टूट गई. इससे नाले का सारा पानी सोसायटी के बेसमेंट एरिया में जमा हो रहा. जिससे सोसायटी के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, पानी जमा होने से परिसर में रह रहे लोगों में डर का माहौल बना हुआ है.

ये भी पढ़ें-

CBSE Board Exam Guidelines: CBSE ने जारी की नई गाइडलाइन, अब ये स्टूडेंट्स नहीं दे पाएंगे बोर्ड एग्जाम!!

बता दें कि, सोसायटी प्रबंधन जेसीबी लगाकर मिट्टी डालने में जुटा हुआ है, लेकिन अभी तक पानी को रोका नहीं जा सका है. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जेसीबी से काम चल रहा है. चारों ओर मिट्टी ही मिट्टी  दिखाई दे रही है. लेकिन नाले का पानी सोसायटी के बेसमेंट एरिया में जाने से लोगों को बीमारी की डर सता रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.