September 19, 2024, 6:23 am

Greater Noida news :- इस सोसाइटी में नहीं मिल रही मूलभूत सुविधाएं, प्राधिकरण को भेजी गई नोटिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday September 15, 2024

Greater Noida news :- इस सोसाइटी में नहीं मिल रही मूलभूत सुविधाएं, प्राधिकरण को भेजी गई नोटिस

Greater Noida news :- ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर-1 में स्थित देविका गोल्ड होम्ज सोसाइटी के निवासियों ने मांगों पर सुनवाई न होने पर नोएडा विकास प्राधिकरण को लीगल नोटिस भेजा है। सोसाइटी के निवासियों का आरोप है कि उन्होंने सोसाइटी में मूलभूत सुविधाएं जैसे लिफ्ट का सुचारू रूप से ना चलना, पार्क में पानी भरा होना, टावर में सीलन आा, बेसमेंट में कूड़ा जमा होना, बेसमेंट में पानी भरा होना, क्लब का खस्तहाल होना और मैप में बदलाव जैसी दर्जनों समस्याओं को लेकर प्राधिकरण के साथ बैठक की थी लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ जिससे नाराज होकर अब सोसाइटी के निवासियों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को नोटिस भेजा है।

क्या है मामला :- 

सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि हम पिछले कई महीनों से इन समस्याओं को लेकर शिकायत कर रहे हैं लेकिन किसी भी अधिकारी या बिल्डर द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई।

बिल्डर ने नहीं की सुनवाई

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में इस सोसाइटी की समस्याओं को लेकर 19 अक्टूबर 2023 से अपर मुख्य कार्यकारी अधिकारी 2023 को मुख्य कार्यकारी अधिकारी, बिल्डर और डेवलपर्स के प्रतिनिधियों के बीच बैठक हुई और मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई। प्राधिकरण ने समस्याओं के समाधआन के लिए समय सीमा तय की और अधिकारियों की जिम्मेदारी तय की थी लेकिन बिल्डर ने प्राधिकरण के निर्देशों को दरकिनार कर दिया।

घर खरीदारों को किया जा रहा परेशान

सोसाइटी निवासी दीपक दुबे ने कहा कि बिल्डर द्वारा समस्याओं को जानबूझकर दरकिनार किया जा रहा है। पीड़ित घर खरीदारों को परेशान किया जा रहा है। दीपक ने कहा कि वर्तमान में सोसाइटी की हालत जर्जर है और कोई भी दुर्घटना घट सकती है और जान-माल का नुकसान हो सकता है। हम चाहते हैं कि जीएनआईडीए मामले की तुरंत जांच कराए ताकि समस्याओं का समाधान हो सके।

Noida News:– नोएडा पुलिस का बड़ा खुलासा; समलैंगिक ऐप के जरिए ठगता था गिरोह..

Leave a Reply

Your email address will not be published.