May 19, 2024, 1:09 am

Greater Noida News: डिलीवरी बॉय को सामान देना पड़ा भारी, सोसाइटी में सिर पर गिरा गमला, हालत गंभीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday December 4, 2023

Greater Noida News: डिलीवरी बॉय को सामान देना पड़ा भारी, सोसाइटी में सिर पर गिरा गमला, हालत गंभीर

Greater Noida News: थाना दादरी क्षेत्र के ओमीक्रान-1 सेक्टर में स्थित गौर अतुल्यम सोसाइटी में एक डिलीवरी बॉय के ऊपर किसी फ्लैट से पौधे का गमला गिर गया। इस घटना में उसके सिर में गंभीर चोट आई है। अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।..

क्या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि रविवार की शाम को थाना दादरी क्षेत्र के अंतर्गत स्थित गौर अतुल्यम सोसाइटी में डिलीवरी बॉय धर्मवीर (35 वर्ष) निवासी मेहराबाद फिरोजाबाद डिलीवरी देने के लिए आया था। वह सोसाइटी के अंदर डिलीवरी देने जा रहा था, तभी ऊपर से अचानक उसके ऊपर गमला गिर गया। इस घटना में उसके सिर में गंभीर चोट आई है।

डिलीवरी बॉय की हालत गंभीर

लोगों ने घायल डिलीवरी बॉय को सोसाइटी के मेंटेनेंस विभाग के लोगों ने एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया था। जहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़ित के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस का कहना है कि उनसे प्राप्त शिकायत के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.