February 21, 2024, 5:11 pm

Greater Noida News: AOA ने रोकी बच्चों की योग क्लास, जानें क्या है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 2, 2024

Greater Noida News: AOA ने रोकी बच्चों की योग क्लास, जानें क्या है वजह

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा से बच्चों के योग कैंप से जुड़ी एक बड़ी खबर है। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 1 में स्थित एस सिटी सोसाइटी में चल रहे योग कैंप को AOA ने रुकवा दिया। AOA का कहना है की कैंप को आयोजित करने की परमिशन नहीं ली गई थी। जबकि निवासियों का कहना है की सोसाइटी में ऐसे आयोजन करने का हमारा अधिकार है। निवासियों ने AOA की शिकायत नोएडा के एसीपी ऑफिस में की है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में सेक्टर 1 में साथ एस सिटी सोसाइटी में चल रहे योग क्लास पर AOA और निवासियों में रविवार को बहस हो गई। परिसर में टॉवर 2 के पास दो दिवसीय कैंप लगाया गया था। AOA ने सुरक्षा गार्डों को भेजकर इसे हटा दिया। साथ ही कहा की बिना परमिशन के कैंप लगाया गया है। इस बात से नाराज होकर निवासी नोएडा के एसीपी ऑफिस पहुंचे और शिकायत की।

निवासियों का कहना है की सोसाइटी में सभी को आयोजन करने का हक है। इसी को ध्यान में रखते हुए योग कैंप का आयोजन किया गया था। आरोप है की AOA ने सुरक्षा गार्डों को भेजकर एक्टिविटी को रुकवा दिया। निवासियों ने बताया की AOA  सुपरवाइजर ने मनमानी करके बच्चों के योग कैंप को रुकवा दिया। इस पर एसीपी ने सुपरवाइजर को हिदायत देते हुए दुबारा से कैंप को आयोजित कराने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें…

UP IPS Transfer: एडीजी रैंक के इन ऑफिसर्स का ट्रांसफर, जानें किसकी कहां हुई तैनाती

Leave a Reply

Your email address will not be published.