July 17, 2024, 9:36 pm

Greater noida crime: खुद को पुलिस अफसर बता किया अपहरण, नशे की हालत में करते है ये काम!

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 25, 2023

Greater noida crime: खुद को पुलिस अफसर बता किया अपहरण, नशे की हालत में करते है ये काम!

Greater noida crime: ग्रेटर नोएडा में खुद को पुलिस बताकर दो लोगों के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बदमाशों ने एक दिन बाद उनमें से एक को छोड़ दिया. लेकिन, दूसरे का अब तक कोई पता नहीं है. अगवा व्यक्ति के भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

क्या है पूरा मामला ?

ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-तीन के ग्राम अलीवर्दीपुर निवासी समयदीन ने पुलिस से की शिकायत में कहा कि उसका भाई सलाउद्दीन ईंटों की गाड़ियों पर मजदूरी करता है. 18 अगस्त को वह फेस-2 के नयागांव के पास ईटों की गाड़ी पर था. उसी शाम को करीब साढ़े 6 बजे उसके गांव अलीवर्दीपुर के ही राजू, सद्दाम, आमिर, बादशाह, मुस्ताक और ग्राम हल्दौनी के मीर उर्फ याकूब शौकीन और शौकीन का जीजा वहां गए. शौकीन के जीजा ने अपने को पुलिस अधिकारी बताया और उसके भाई सलाउद्दीन और रफाकत को उठाकर जबरन गाड़ी में डाल दिया और मारपीट करते हुए अगवा कर ले गए.

समसदीन ने बताया कि उसके भाई सलाउद्दीन व रफाकत को वे कई जगहों पर ले गए और नशे की हालत में मारते पीटते रहे. हालत खराब होने पर बदमाशों ने भाई सलाउद्दीन व रफाकत को अलग अलग गाड़ियों में कर दिया. बाद में रफाकत को छोड़ दिया. लेकिन, उसके भाई सलाउद्दीन का अब तक कोई पता नहीं है.

ये भी पढ़ें-

G-20 Summit: जी-20 में शामिल मेहमानों को मिलेगी यह सुविधाएं, आम नागरिकों के उड़ जाएंगे होश!

पीड़ित के भाई ने बताया कि रफाकत ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. उन्होंने बताया कि आरोपियों का काम हफ्ता वसूली, हत्या करने व फिरौती मांगना है. ऐसे ही अपराधों में वे कई बार जेल जा चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.