November 29, 2022, 7:05 am

नोएडा में एक युवती ने बिल्डिंग से लगाई छलांग, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 8, 2022

नोएडा में एक युवती ने बिल्डिंग से लगाई छलांग, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

Noida Suicide Case: ग्रेटर नोएडा (Noida) स्थित जेपी अमन सोसायटी में गुरुवार को एक युवती ने बिल्डिंग से छलांग लगा दी। जिसके बाद घायल अवस्था में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

इस मामले की जानकारी देते हुए नॉलेज पार्क थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-151 के जेपी अमन सोसाइटी में एक युवती ने आत्महत्या (Suicide) कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका की पहचान संपदा पुत्री अनुज के रूप में हुई है और इस घटना के बाद नालेज पार्क थाने की पुलिस जांच में जुट गई है।

आत्महत्या की वजह

जांच में यह सामने आया है की संपदा ने नीट यूजी (NEET-UG) की परीक्षा दी थी, जिसमें वह फेल हो गई थी। परीक्षा में फेल होने के बाद डिप्रेशन में आकर उसने आज दिन में करीब 11 बजे जेपी अमन के टावर की सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी। ऊंचाई से जमीन पर गिरने के कारण संपदा की मौत (Death) हो गई और परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.