September 26, 2023, 10:35 am

Ghaziabad crime news: पकड़ी गई sextortion वाली लड़की.. गाजियाबाद पुलिस ने धर दबोचा। न्यूड क्लिक कर लोगों को फंसाती थी.. लेकिन अब खुद फंस गई

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 16, 2023

Ghaziabad crime news: पकड़ी गई sextortion वाली लड़की.. गाजियाबाद पुलिस ने धर दबोचा। न्यूड क्लिक कर लोगों को फंसाती थी.. लेकिन अब खुद फंस गई

Ghaziabad crime news: गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने ऐसे गैंग को पकड़ा है, जिसमें लड़कियां डेटिंग एप पर लोगों को अपने जाल में फंसाकर दोस्त बनाती थी. इसके बाद उनको मिलने के बहाने फ्लैट पर बुलाकर हनी ट्रैप में फंसाकर लूटती थी. पुलिस ने इस मामले में दो लड़कियों और एक लड़के को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पता चला कि अब तक ये गैंग कई लड़कों और अधेड़ व्यक्तियों को अपना शिकार बना चुका है. अब पुलिस पीड़ितों को ट्रेस करने में जुटी है. ठगी करने वाले गैंग की सरगना शाहीन है जो कि शादीशुदा है.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, दिल्ली के एक व्यक्ति का अश्लील वीडियो बनाकर उससे 50 हजार रुपये वसूले का मामला सामने आया था. इंदिरापुरम सर्किल के एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार को दिल्ली निवासी एक व्यक्ति ने थाने में शिकायत दी थी कि उसके साथ कुछ लोगों ने मिलकर 50 हजार रुपये की लूटपाट की है. उसने बताया कि उसकी दोस्ती TAGGED नामक डेटिंग एप पर दीपांशी नाम की लड़की से हुई. इसके बाद दीपांशी ने उसे मिलने के लिए वसुंधरा फ्लैट पर बुलाया. यहां जब दोनों शारीरिक संबंध बनाने ही वाले थे कि कमरे में दो लड़के घुसे. उन्होंने इस व्यक्ति से मारपीट करते हुए वीडियो बना ली. 5 लाख रुपए की डिमांड की और रुपये न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इस व्यक्ति ने बैंक खाते में पड़े 50 हजार रुपये हाथों हाथ पेटीएम के जरिए ट्रांसफर किए. इसके बाद वो जैसे-तैसे वहां से छूटकर आया.

व्यक्ति को ठगी का एहसास हुआ

इसके बाद व्यक्ति को अपने साथ हुई ठगी का एहसास हुआ. जिसकी शिकायत उसने थाने में की. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें से एक दीपांशी ने ग्रेजुएशन तक पढ़ाई की हुई है. गैंग की सरगना शाहीन परवीन और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि ये तीनों अब तक दर्जनों लोगों को अपनी ठगी का शिकार बना चुके हैं.

ये भी पढ़ें-

Greater noida news: फ्लैट में गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा गया पति, पत्नी ने खूब धुना, मारा थप्पड़ ही थप्पड़, पुलिस में शिकायत दर्ज

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने दावा किया है कि अब तक ये लोग दर्जनों युवकों को डेटिंग एप के जरिए हनी ट्रैप के जाल में फंसाकर पैसे लूट चुके हैं. पीड़ित लोगों को ट्रेस कर उनसे भी शिकायत ली जाएगी और इस गैंग के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि, उम्रदराज लोग डेटिंग ऐप पर हनी ट्रैप का सॉफ्ट टारगेट हैं. नोएडा पुलिस ने पूनम महतो नाम की महिला को शनिवार को गिरफ्तार किया. पूनम सोशल साइट, डेटिंग साइट, टिंडर ऐप और अन्य ऐप के जरिए हनी ट्रैप में लोगों को फंसाती थी. होटल में नशा देकर उन्हें बेहोश कर देती थी. इसके बाद गैंग के साथ नकदी, जेवरात और कीमती सामान लूट कर फरार हो जाती थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.