June 15, 2024, 7:29 pm

Gaziabad Road Accident: बस और कार की जोरदार टक्कर, छह लोगों की मौके पर मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday July 11, 2023

Gaziabad Road Accident: बस और कार की जोरदार टक्कर, छह लोगों की मौके पर मौत
Gaziabad Road Accident: यूपी के गाजियाबाद से सुबह-सुबह दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेसवे पर एक स्‍कूल बस रॉग साइड से आ रही थी. इस बीच सामने से आ रही कार से बस की जोरदार टक्‍कर हो गई. हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आठ साल के बच्‍चे समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.
श्याम बाबा के दर्शन के लिए जा रहा था परिवार

बता दें कि मेरठ के एक गांव में रहने वाला परिवार खाटू श्याम के दर्शन करने जा रहा था. टीयूवी गाड़ी में 4 बड़े और 4 बच्चे सवार थे. इस दौरान अपनी लेन में चल रहे कार सावार के आचनाक रॉग लाइट से स्कूल बस आ गई जिसके बाद दो की आपस में भिडंत हो गई. हादसा इतना भयनाक था कि कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर विजय नगर फ्लाईओवर के ऊपर गलत दिशा में आ रही स्कूल बस ने टक्कर मार दी. हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है और दो की हालत नाजुक बनी हुई है.

दिल्‍ली से सीएनजी भरवाकर लौट रहा था बस ड्राइवर

यातायात पुलिस ने बताया कि यह हादसा सुबह छह बजे हुआ है. ये बस वाला दिल्‍ली से सीएनजी भरवाकर वापस लौट रहा था. गाजीपुर के पास से सीएनजी भरवाकर बस ड्राइवर डीएमई पर रॉन्‍ग साइड आ रहा था. कार सवार लोग मेरठ से आ रहे थे और उनको गुड़गांव जाना था. आमने-सामने की टक्‍कर में छह लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इनका इलाज कराया जा रहा है. बस के ड्राइवर को पकड़ लिया गया है. इस मामले में पूरी गलती बस ड्राइवर की है जो दिल्‍ली से सीएनजी भरवाने के बाद रॉन्‍ग साइड में आ रहा था. मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं. कार में कुल आठ लोग सवार थे. ये बस नोएडा के बाल भारती स्‍कूल की है. बाकी आगे की जांच चल रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published.