July 9, 2024, 5:07 am

Fire Broke Out In Society: AC फटने से लगी आग, आसमान तक पहुंचा लपटों और काले धुएं का गुबार

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday May 30, 2024

Fire Broke Out In Society: AC फटने से लगी आग, आसमान तक पहुंचा लपटों और काले धुएं का गुबार

Fire Broke Out In Society: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में आग लगने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में नोएडा की एक सोसाइटी के एक फ्लैट में AC फटने से अचानक आग लग गई। जिसकी वजह से पूरा फ्लैट आग की चपेट में आ गया। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, भीषण गर्मी (Fire Broke Out In Society) के बीच आग लगने की घटनाओं में तेजी आ गई है। गुरुवार को नोएडा के सेक्‍टर 100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी के फ्लैट में आग लग गई। आग की लपटें काफी ऊपर तक देखी गईं। फ्लैट से निकलने वाले धुंए का गुबार देखकर सोसाइटी वाले दहशत में आ गए। तत्काल ही फायर विभाग की टीम को सूचना दी गई। फायर विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर कुछ घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है की पूरा फ्लैट आग की चपेट में है। सोसाइटी के लोगों में अफरातफरी का माहौल है। फ्लैट से उठने वाली लपटें और काले धुएं का गुबार आसमान तक फैला हुआ है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो…

https://x.com/gulynews/status/1796073256417386921

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

सोसाइटी के लोगों का कहना है की एसी का कंप्रेशर फटने की वजह से यह हादसा हुआ है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। एसी वायरिंग शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। फायर डिपार्टमेंट की टीम मौके पर जांच कर रही है। फिलहाल इस आगजनी की घटना में किसी प्रकार की जनहानि की कोई सूचना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.