July 17, 2024, 10:34 pm

Fight in Society: सिक्योरिटी गार्ड और रेजिडेंट्स की भिडंत, जमकर हुई मारपीट

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday June 22, 2024

Fight in Society: सिक्योरिटी गार्ड और रेजिडेंट्स की भिडंत, जमकर हुई मारपीट

Fight in Society: आज के दौर छोटी छोटी बातों पर गाली गलौज और मारपीट होना कॉमन हो गया है। हाल ही में गुरुग्राम के सेक्टर 95 स्थित एक सोसायटी में गुरुवार रात करीब 11 बजे सिक्योरिटी गार्ड्स और रेजिडेंट के बीच जम कर हंगामा और मारपीट हुई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला चर्चित होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, गुरुग्राम के सेक्टर 95 (fight in Society) की रोफ आनंदा सोसायटी में गुरुवार रात करीब 11 बजे सिक्योरिटी कर्मचारियों और रेजिडेंट के बीच जम कर लाठी डंडे चले। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सिक्योरिटी गार्ड और सोसाइटी के निवासी जम कर एक दूसरे पर लाठी डंडे बरसा रहे हैं। सोसाइटी के कुछ निवासी शराब पी रहे थे। वहां, मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उनका विरोध किया। इसके बाद शराब पीने में लगे व्यक्तियों ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट शुरू कर दी।

सामने आया वीडियो

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाया गया है की सोसाइटी के परिसर में कई रेसिडेंट्स और सिक्योरिटी गार्ड मौजूद हैं। पहले दोनो में कुछ बातचीत होती है। फिर अचानक से मारपीट शुरू हो जाती है। लोग हाथों में डंडे लेकर एक दूसरे को पीटते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान लोगों को चोट भी लग जाती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर यूजर्स तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

UP IPS Transfer News: यूपी में चली तबादला एक्सप्रेस, बड़े पैमाने पर हुए IPS अफसरों के तबादले…देखें लिस्ट

पुलिस का बयान…

इस मामले में पुलिस वीडियो को संज्ञान में लेकर घटना की छानबीन करने में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है की जल्द ही कोई छानबीन पूरी होने पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.