May 3, 2024, 6:02 am

Fight in Society: ओपन पार्किंग बना जी का जंजाल.. इस सोसाइटी में जमकर हुई मारपीट…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 7, 2024

Fight in Society: ओपन पार्किंग बना जी का जंजाल.. इस सोसाइटी में जमकर हुई मारपीट…देखें वीडियो

Fight in Society: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों की हाउसिंग सोसाइटियों में छोटी छोटी बातों पर मारपीट होना कॉमन हो गया है। हाल ही में नोएडा की सुपरटेक कैप्टन सोसाइटी में बीती रात उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया जब दो पक्ष आपस में भिड़ गए। मामला इतना बिगड़ा की नौबत मारपीट की आ गई और फिर जमकर बबाल मचा। जिसमें एक शख्स का सिर तक फोड़ दिया गया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है मामला

बतादें, हैरान करने वाला (Fight in Society) यह यह पूरा मामला नोएडा के 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी का है। बीती रात सोसाइटी के CS4 टावर के पास ओपन पार्किंग को लेकर 2 रेजिडेंट्स के बीच जमकर हंगामा हुआ। इसी हंगामे में दोनों पक्षों के बीच खूब लात घूंसे चले। एक शख्स की पिटाई के बाद सिर तक फोड़ दिया गया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में दिखाया गया है की सोसाइटी के परिसर में काफी लोग मौजूद हैं। दोनो पक्षों में जमकर बहस, मारपीट और हंगामा होता दिखाई दे रहा है। एक शख्स का सिर भी फोड़ दिया गया, उसके सिर पर गंभीर चोट और खून बहता हुआ दिखाई दे रहा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यहां देखें वीडियो…

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

नोएडा की हाउसिंग सोसाइटियों में मारपीट की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। अभी कुछ दिन पहले ही एक सोसाइटी से ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमे एक डिलिवरी बॉय को लेकर हंगामा हो गया था। जिसके चलते सोसाइटी में मौजूद बाउंसरों और सुरक्षा गार्ड्स ने एक रेसिडेंट्स की पिटाई कर दी थी। इस घटना की एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.