February 1, 2023, 10:27 pm

Delhi crime: दिल्ली में 150 रुपये के लिए दोस्तों में लड़ाई, जमकर कूटा, आए 18 टांके

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 24, 2022

Delhi crime: दिल्ली में 150 रुपये के लिए दोस्तों में लड़ाई, जमकर कूटा, आए 18 टांके

Delhi crime: दिल्ली से एक बड़ी हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां 150 रुपये के लिए एक युवक की जमकर पिटाई की गई. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो दिल्ली के त्रिलोकपुरी का बताया जा रहा है. पीड़ित युवक को 18 टांके आए हैं. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला ?

https://gulynews.com की जानकारी के अनुसार वीडियो में पिटने वाला युवक मयूर विहार के चिल्ला गांव का है जो दसवीं का स्टूडेंट है. युवक 20 दिसंबर की रात अपने दोस्त से मिलने त्रिलोकपुरी 30 ब्लॉक में गया था, जहां पर उसके दोस्त ने उससे 150 रुपए मांगे थे. युवक ने पैसे देने से मना कर दिया, तो उसके दोस्त को गुस्सा आ गया जिसके बाद उसके दोस्त ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवक की जबरदस्त पिटाई कर दी. छात्र के सर में18 टांके आए हैं. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें-

School Controversy: बरेली में एक सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल ने कराई ‘मेरे अल्लाह…’ प्रार्थना, सस्पेंड

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल सीसीटीवी फुटेज में एक भीड़ एक युवक की पिटाई करती हुई नजर आ रही है. वायरल वीडियो दिल्ली के त्रिलोकपुरी का बताया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.