February 1, 2023, 8:44 pm

Turkey news: बच्चे के पेट में से निकली चार्जिंग केबल, एक्स-रे में दिखी तस्वीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 24, 2022

Turkey news: बच्चे के पेट में से निकली चार्जिंग केबल, एक्स-रे में दिखी तस्वीर

Turkey news: छोटे बच्चे अनजाने में कुछ भी निगल लेते हैं. कुछ चीजें तो टॉयलेट के साथ निकल भी जाती हैं लेकिन कई बार यही चीजें मुश्किल पैदा करते हैं. ऐसा ही एक मामला तुर्की (Turkey) से आया है. 15 साल के एक बच्चे के पेट में दर्द हो रहा था. बच्चे की हालत देखकर घरवाले उसे डॉक्टर के पास ले गए. डॉक्टरों को लगा कि एक्स-रे करवाना चाहिए. एक्स-रे की रिपोर्ट आने पर डॉक्टर हैरान रह गए. बच्चे के पेट में 3 फीट लंबी एक चार्जिंग केबल मिली.

क्या है मामला ?

जानकारी के अनुसार, यह लड़का पेटदर्द से परेशान था. उसे बार-बार उल्टियां भी आ रही थीं. उसके माता-पिता ने उसे पेन किलर दिया लेकिन इसके बावजूद भी उसका दर्द सहीं नहीं हुआ. पेटदर्द की वजह से उसे परिजन अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों को कुछ गड़बड़ लगी, तो उन्होंने एक्स-रे करवाया. एक्सरे में आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि बच्चे के पेट में एक चार्जिंग केबल थी. डॉक्टरों ने एक सर्जरी करके केबल को बाहर निकाल दिया है और अब बच्चा स्वस्थ है.

ये भी पढ़ें-

Delhi crime: दिल्ली में 150 रुपये के लिए दोस्तों में लड़ाई, जमकर कूटा, आए 18 टांके

फिलहाल, इस बात का पता नहीं चल पाया कि यह केबल बच्चे के पेट में कैसे पहुंचा. डॉक्टरों ने अंदाजा लगाया है कि बच्चे ने इसे अपने मुंह में रखा होगा और फिर धीरे-धीरे अंदर चला गया होगा. इस चार्जिंग केबल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.