May 2, 2024, 9:14 am

फर्जी पुलिस का हुआ भंडाफोड़, नहीं था किसी को सच का पता

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 11, 2022

फर्जी पुलिस का हुआ भंडाफोड़, नहीं था किसी को सच का पता

नोएडा के कोतवाली सेक्टर-63 में पुलिस ने एक फर्जी पुलिस को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस की वर्दी और नेम प्लेट भी मिली है। सोचने की बात है कि फर्जी पुलिस आखिर क्यों बना जा रहा था। पुलिस ने जब उस फर्जी सिपाही को गिरफ्त में मिला, तभी से उसके बारे में जानकारी को इकट्ठा कर रही है। बात दें, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कैसे पकड़ा गया आरोपी
पुलिस के मुताबिक, छिजारसी सब्जी मंडी के पास से जयचंद्र उर्फ लल्लन को गिरफ्तार किया गया। जयचंद्र वैसे थाना तिर्वा जिला कन्नौज का रहने वाला है और फिलहाल छिजारसी में किराये के मकान में रहता करता था। पुलिस ने जब उसेे गिरफ्तार किया तो वह वर्दी में ही घूम रहा था।

जब पूछताछ की तो पता चला कि जयचंद्र जब पुलिस अधिकारी नहीं बन पाया तो गाजियाबाद पुलिस लाइन के पास स्थित दुकान से वर्दी, नेम प्लेट, बेल्ट आदि खरीदकर पहनने लगा। बात यही खत्म नहीं होती। आरोपी सिपाही की वर्दी पहनकर फेसबुक और दूसरी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फोटो डालकर कई पुलिसकर्मियों से परिचय भी बना लिया।

यहां क्लिक करेें: रामनवमी की शोभायात्रा पर पथराव । शहर-शहर नफरत का कहर।https://gulynews.com/violence-in-gujarats-district-during-ramnavami/

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.