May 21, 2024, 7:24 pm

नोएडा: सेक्टर 74 के पास एनकाउंटर, पुलिस ने 2 बदमाश पकड़े

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday March 16, 2022

नोएडा: सेक्टर 74 के पास एनकाउंटर, पुलिस ने 2 बदमाश पकड़े

गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने सेक्टर 74 के सोरखा शराब ठेका के पास एनकाउंटर कर 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम सुनील और ब्रह्मपाल है। ये दोनों बदमाश यूपी के ही बदायूं के रहने वाले हैं। पकड़े गए बदमाशों से अवैध हथियार और चोरी का ई-रिक्शा बरामद किया गया है।

www.gulynews.com से बात करते हुए इलाके के एडिशनल डीसीपी ऱणविजय सिंह ने बताया कि चोरों का यह ग्रुप बरौला इलाके में किराए के मकान में रहता था और इलाके में आटो और ई-रिक्शा की चोरी और लूटपाट में जुटा था। फिलहाल पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ जारी है। पता लगाया जा रहा है कि भागे हुए बदमाश कहां हैं और अबतक इन लोगों ने कितनी वारदात को अंजाम दिया है।

पूरी वीडियो यहां देखें -:

www.gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक बीते 3 मार्च को इलाके से एक ई-रिक्शा की चोरी हुई थी। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि चोरों का एक ग्रुप इलाके में एक्टिव है जो इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। आनन-फानन में एसओ शरदकांत के नेतृत्व में इन चोरों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया। 15 मार्च की रात पुलिस को गुप्त सूचना मिली की चोरों की यह टीम एक बार फिर किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में है। लिहाजा एसओ शरद कांत ने चौकसी बढ़ा दी। एक संदिग्ध ई-रिक्शा पर नजर पड़ते ही पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की । लेकिन रिक्शा सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी । पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस कार्रवाई में बदायूं का रहने वाला सुनील घायल हो गया। जबकि एनकाउंटर के बाद ब्रह्मपाल को पकड़ लिया गया। हालांकि इस बीच दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस धोनों की तलाश कर रही है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.