November 29, 2022, 6:40 am

ट्विटर कब से शुरू करेगा ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन? एलन मस्क ने किया ऐलान

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday November 13, 2022

ट्विटर कब से शुरू करेगा ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन? एलन मस्क ने किया ऐलान

Elon Musk on blue tick subscription: एलन मस्क (Elon Musk) के नए CEO बनने के बाद ट्विटर में नए-नए बदलाव सामने आ रहे हैं. पहले कंपनी ने नये ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन (blue tick subscription) के लिए पेड सर्विस का ऐलान किया था. फिलहाल आईओएस यूजर्स के लिए ट्विटर में ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन पर रोक लगाई गई है. आज सुबह ही एलन मस्क ने एक ट्विटर यूजर के सवाल का जवाब दिया कि वो इस सेवा को कब से शुरू करने वाले हैं.

रविवार की सुबह एलन मस्क ने एक ट्विटर यूजर के सवाल के जवाब में कहा कि ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन को अगले सप्ताह तक शुरू किया जा सकता है.  दरअसल, इस सेवा को रोकने के बाद उपयोगकर्ताओं से $ 8 मासिक शुल्क लेती है. ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने कहा कि ट्विटर ब्लू अगले सप्ताह के लास्ट तक वापस आ जाएगा.

पढ़ें: https://gulynews.com/flat-buyers-meeting-at-supertech-cape-town-noida/

बता दें कि, अभी 8 डॉलर में ट्विटर में ब्लू टिक वाली सर्विस उपलब्ध नहीं है. ट्विटर की तरफ से अमेरिका, कनाडा जैसे देशों के लिए ब्लू टिक वेरिफिकेशन सर्विस को रोलआउट किया गया था, जो कि iOS यूजर्स के इस्तेमाल के लिए उपलब्ध थी.  इस सर्विस का इस्तेमाल करके यूजर्स 8 डॉलर देकर अपनी प्रोफाइल पर ब्लू टिक हासिल कर सकते थे. लेकिन अब iOS यूजर्स के लिए यह फीचर उपलब्ध नहीं है.

जानकारी के अनुसार जब iOS यूजर्स पेड ब्लू टिक सर्विस के लिए अप्लाई कर रहे हैं तो मैसेज आ रहा है कि पेड सर्विस हासिल करने के लिए धन्यवाद, यह फीचर जल्द आपके इस्तेमाल के लिए उपलब्ध होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.