September 8, 2024, 6:32 am

Electricity Bill News: अधिक बिजली बिल का विरोध करना पड़ा भारी, मेंटीनेंस ऑफिसर ने मारा थप्पड़…जाने पूरी खबर

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 12, 2024

Electricity Bill News: अधिक बिजली बिल का विरोध करना पड़ा भारी, मेंटीनेंस ऑफिसर ने मारा थप्पड़…जाने पूरी खबर

Electricity Bill News: दिल्ली एनसीआर के इलाकों की हाउसिंग सोसाइटियों में इन दिनों कई मुद्दे जोर पकड़े हुए हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा में अधिक बिजली बिल आने का मामला गरमा गया। इसकी शिकायत करने वाले व्यक्ति को मेंटनेंस मैनेजर ने पिटाई कर दी। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा और एफआईआर दर्ज कराई गई। जिसके आधार पर आरोपी मेंटनेंस मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तर प्रदेश (Electricity Bill News) के ग्रेटर नोएडा में अधिक बिजली बिल आने की शिकायत करना व्यक्ति को भारी पड़ गया। पंचशील ग्रीन 2 सोसायटी में रहने वाले एक शख्स ने मंगलवार को बिजली का बिल अधिक भेजने का विरोध किया था। आरोप है कि इसकी शिकायत करने पर मेंटनेंस मैनेजर ने कर्मचारियों के साथ मिलकर मारपीट की। इस मामले में पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी मेंटनेंस मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। सोसायटी में रहने वाले संजय शर्मा ने बताया कि वह टावर बी 6 के फ्लैट नंबर 1104 में रहते हैं। हर महीने उनका मेंटनेंस शुल्क 2015 से अधिक नहीं आता है, लेकिन उनके फ्लैट का बिल 2240 रुपये का भेजा गया।

मैनेजर ने की हाथापाई

संजय शर्मा इस मुद्दे को लेकर मंगलवार सुबह 10 बजे मेंटनेंस कार्यालय पहुंचे थे। आरोप है कि शुरुआत में बाहर बैठी एक महिला को अपनी समस्या बताई, लेकिन उन्होंने सुनने से इनकार दिया। इसके बाद मेंटिनेस मैनेजर के सामने अपनी बात रखी। मैनेजर ने उनके साथ हाथापाई की। अन्य लोगों ने ऑफिस का गेट बंद कर चारों तरफ से घेर लिया और पीटना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें…

Police in Action: बार और रेस्टोरेंट पर पुलिस की नजर, गार्डन गैलेरिया मामले के बाद अपनाया सख्त रुख

पुलिस तक पहुंचा मामला

संजय शर्मा के साथ हो रही मारपीट का साथ में आए कुछ निवासियों ने विरोध किया और उनको बचाया। मारपीट से जुड़े मामले में पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों के बयान दर्ज किए और सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया। संजय ने बताया कि दोनों हाथों और नाक में चोट लगी है। आरोप है कि लेट पेमेंट चार्ज के नाम पर गड़बड़ की जा रही है। बिसरख कोतवाली एसएचओ अरविंद कुमार ने बताया कि बिजली के बिल को लेकर मेंटनेंस मैनेजर के खिलाफ एक निवासी ने मारपीट की शिकायत दी थी।

मेंटीनेंस मैनेजर गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी मेंटनेंस मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, पंचशील ग्रुप के सीईओ अंकुर नागर ने बताया कि मेंटनेंस की तरफ से बिल बढ़ा नहीं भेजा गया है। जिस तरह से खर्च हुआ होगा, वही बिल जारी हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.