April 23, 2024, 10:55 pm

Meerut news: मेरठ में नशेड़ी बेटे ने मकान में लगाई आग, लाखों का नुकसान

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday February 5, 2023

Meerut news: मेरठ में नशेड़ी बेटे ने मकान में लगाई आग, लाखों का नुकसान

Meerut news: मेरठ (Meerut crime) से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां लिसाड़ीगेट के श्यामनगर में नशेड़ी बेटे ने मकान में आग लगा दी. ये देख लोगों के बीच हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार, शराब पीने के लिए बेटे ने पिता से पैसे मांगे थे लेकिन पिता ने पैसे देने से इंकार कर दिया. जिसके बाद गुस्साए बेटे ने मकान में आग लगा दी. ऐसा बताया जा रहा है कि आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया है. घर के लोगों ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई. घटना शुक्रवार की है.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आग लगने की घटना के वीडियो में साफ दिख रहा है कि घर में आग की लपटें उठ रही हैं. धुएं के गुबार से आसमां काला नजर आ रहा है. घर के आसपास काफी संख्या में भीड़ जमा है. आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग को बुझाया.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, मेरठ  के लिसाड़ीगेट के श्यामनगर निवासी आस मोहम्मद परिवार समेत किराए के मकान में रहता है. इन दिनों उसका बेटे जुनैद के साथ विवाद चल रहा है. बाप-बेटे में शुक्रवार दोपहर कहासुनी हुई. इसके बाद जुनैद ने मकान में आग लगा दी. इससे अफरा-तफरी मच गई. आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग को बुझाया. आग से लाखों  रुपये का नुकसान बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

Noida crime: नशे में धुत युवक-युवती का शॉपिंग माल के पास ड्रामा, की मारपीट

पुलिस ने बताया कि पिता-बेटे में विवाद के बाद यह घटना हुई है. जांच कराई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.