March 29, 2024, 8:09 am

Noida protest: नोएडा में फ्लैट की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पानी की बौछार, बिल्डर की करतूत

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday February 5, 2023

Noida protest: नोएडा में फ्लैट की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पानी की बौछार, बिल्डर की करतूत

Noida protest: नोएडा में 12 साल से फ्लैट नहीं मिलने पर सुपरटेक बिल्डर (supertech builder) के सेक्टर-96 के पास ऑफिस पर प्रदर्शन कर रहे खरीदारों पर बिल्डर के लोगों ने वाटर कैनन से पानी की बौछार की. इसकी शिकायत लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से की है. मामला शनिवार का है. बता दें कि, अपनी मांगों को लेकर शुक्रवार से ये लोग अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे है. आरोप है कि शनिवार की सुबह करीब 10 बजे बिल्डर ऑफिस से बाहर धरने पर बैठे खरीदारों पर पानी की बौछार की गई. बिल्डर की संख्या बढ़ने पर इसे रोक दिया गया. करीब एक घंटे तक घटनाक्रम के बावजूद लोग अपनी मांग पर अड़े रहे व यमुना प्राधिकरण, बिल्डर व रेरा के खिलाफ नारेबाजी करते रहे.

सुपरटेक अपकंट्री बायर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष कैलास चंद्र का कहना है कि उनकी मांगें पूरी होने तक धरना प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने बताया कि मौके पर बिल्डर के सुरक्षाकर्मियों की ओर से भी अभद्रता की गई. बिल्डर प्रोजेक्ट में साल 2011 के बाद से पजेशन देने का वादा था, लेकिन अभी तक नहीं मिला है. एक दशक से फ्लैट खरीदार सरकारी कार्यालयों की धूल फांक रहे है. अधिकारियों के साथ जनप्रतिनिधियों ने भी निराश किया है.

एसोसिएशन  के महासचिव विवेक सिंह का कहना है कि 12 साल से सभी कानूनी पहलुओं पर काम करने के बाद भी हमें हमारी प्रापर्टी नहीं मिली. कुछ लोगों ने मजबूरी में गैर कानूनी तरीके से फ्लैटों पर कब्जा ले लिया है. बिल्डर उनसे अनाधिकृत तरीके से रखरखाव शुल्क वसूल रहा है. जबकि अभी मूलभूल सुविधाओं का भी अभाव है.

ये भी पढ़ें-

Meerut news: मेरठ में नशेड़ी बेटे ने मकान में लगाई आग, लाखों का नुकसान

सुपरटेक प्रवक्ता का कहना है कि आइआरपी अभी इस मामले को देख रही है. इसको लेकर कोई प्रतिक्रिया हम नहीं दे सकते.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.