May 3, 2024, 10:17 pm

Dog Attack News: लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे पर किया हमला, मुकदमा दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 21, 2024

Dog Attack News: लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे पर किया हमला, मुकदमा दर्ज

Dog Attack News: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों में डॉग अटैक के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में नोएडा से डॉग अटैक का चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां की एक सोसाइटी में लगी लिफ्ट में  पालतू कुत्ते ने  बच्चे पर हमला कर दिया। हमले की वजह से बच्चा घायल हो गया। बच्चे की मां ने इस मामले में पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है।

क्या है पूरा मामल

बतादें, नोएडा (Dog Attack News) में सेक्टर-168 स्थित सनवर्ल्ड अरिश्ता सोसाइटी की लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने बच्चे पर हमला कर दिया। बच्चे की मां ने कोतवाली एक्सप्रेसवे में कुत्ते के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस को दी शिकायत में सोसाइटी निवासी अन्नपूर्णा सिंह ने कहा कि शुक्रवार शाम करीब 5: 45 बजे बेटा अथर्व सिंह ग्राउंड फ्लोर की लिफ्ट से फ्लैट में जा रहा था। आरोप है कि उसी वक्त सोसाइटी निवासी अनुज वाही का छोटा बेटा अपने पालतू कुत्ते को लेकर लिफ्ट के अंदर आ गया। लिफ्ट के अंदर की अनुज के पालतू कुत्ते ने अथर्व पर हमला कर घायल कर दिया। अथर्व के बाएं पैर की जांघ पर पंजे से मार दिया। घर पहुंचते ही बच्चे ने मां को इसकी जानकारी दी। परिजन उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गए। अस्पताल में उपचार और टीकाकरण कराने के बाद अथर्व मां के साथ वापस आया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पालतू कुत्ते के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें…

Mahavir Jayanti 2024: महावीर जयंती, जानिए भगवान महावीर और उनकी शिक्षाओं के बारे में…

देश भर में बढ़ती जा रही हैं डॉग अटैक की घटनाएं

डॉग अटैक की घटनाएं पूरे देश ने बढ़ती जा रही हैं। आय दिन देश भर से डॉग अटैक के नए नए मामले सामने आ रहे हैं। कभी आवारा तो कभी पालतू कुत्ते निर्दोष लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। कई मामलों ने तो पीड़ित की जान भी चली जाती है। इस सबके बावजूद इन घटनाओं को रोकने के लिए सरकार या प्रशासन कोई भी पुख्ता कदम नहीं उठा रहे हैं। ज्यादातर मामलों में लोगों का कहना है की डॉग अटैक की घटनाओं पर ब्रेक लगाने के लिए सरकार को जल्द ही कोई कानून बनाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.