February 21, 2024, 6:25 pm

Dog Attack in Ghaziabad: ढाई साल के मासूम पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, एक शख्स ने बचाई जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 29, 2024

Dog Attack in Ghaziabad: ढाई साल के मासूम पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, एक शख्स ने बचाई जान

Dog Attack in Ghaziabad: हाउसिंग सोसाइटियों में आवारा कुत्तों का आतंक थमने का न नही ले रहा है। दिन प्रतिदिन कुत्तों के काटने और हमला करने के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। हाल ही में गाजियाबाद की राजनगर एक्सटेंशन सोसाइटी में कुत्तों ने एक बच्चे को बाकायदा घेरकर हमला किया। हालांकि समय रहते एक वहां पर मौजूद एक शख्स ने बच्चे को बचा लिया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

आवारा कुत्तों के आतंक से पूरा देश परेशान है। इसके बावजूद कुत्तों के काटने की घटनाओं में दिन प्रतिदिन बढ़ोत्तरी हो रही है। कुत्ते अक्सर ही महिलाओं, बुजुर्गों और बच्चों को बेवजह ही अपना शिकार बना रहे हैं और प्रशासन हाथ पर हाथ रखकर बैठा है। हाल ही में गाजियाबाद की राजनगर एक्सटेंशन सोसाइटी से कुत्तों के हमले का एक बेहद दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जिसमे पार्क में मौजूद चार-पांच कुत्तों ने एक ढाई साल के मासूम बच्चे पर बुरी तरह से हमला कर दिया।

Advertisement
Advertisement

वीडियो में दिखाया गया है की सोसाइटी के पार्क में सोसाइटी के कई लोग मौजूद हैं, कुछ बच्चे खेल रहे हैं। वहीं पर कुछ आवारा कुत्ते भी इधर उधर घूमते दिखाई दे रहे हैं। तभी अचानक से एक ढाई साल के छोटे बच्चे पर चार पांच कुत्तों का झुंड अचानक से टूट पड़ता है। कुत्तों को देखकर बच्चा दर कर गिर पड़ता है, लेकिन कुत्ते तब भी उसे नही छोड़ते। इसी बीच वहां पर मौजूद एक शख्स ने दौड़कर कुत्तों को भगा दिया और मासूम बच्चे की जान बचा ली। इस वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ज्यादातर लोगों का कहना है की यह सब प्रशासन की लापरवाही का नतीजा है।

यह देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.