February 6, 2023, 3:10 am

School Timing Change: कोहरे का कहर, बदल गया आपके बच्चे की स्कूल टाइमिंग। स्कूल भेजने से पहले पता कर लें टाइमिंग

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday December 21, 2022

School Timing Change:  कोहरे का कहर, बदल गया आपके बच्चे की स्कूल टाइमिंग। स्कूल भेजने से पहले पता कर लें टाइमिंग

School Timing Change: घने कोहरे की वजह से बीते दिनों कई जगह से सड़क हादसों की खबरें आई है. स्कूल बसों और शिक्षकों के वैन भी हादसे का शिकार हुए थे. ऐसे में कोहरे की वजह से हादसों को रोकने के लिए नोएडा डीएम (Noida DM) ने एक आदेश जारी किया है. नोएडा के सभी बोर्ड के स्कूलों की टाइमिंग में बदलाव किया गया है. नोएडा जिलाधिकारी के आदेश के बाद अब स्कूल सुबह 9 बजे से खुलेंगे.

क्या है आदेश में

नोएडा जिलाधिकारी (Noida District Magistrate) ने इस सबंध में आदेश (School Timing Change) जारी कर दिए हैं. उन्होंने सर्दी और कोहरे के कारण स्कूलों की टाइमिंग (School Timing Change) में बदलाव करने के निर्देश दिए है. ऐसे में जिले के कक्षा 1 से 12 तक के सभी बोर्ड के स्कूल सुबह 9 बजे खुलेंगे.

ये भी पढ़ें-

Meerut news: गर्लफ्रेंड से मिलने घर पहुंचे लड़के की पिटाई, लड़की के पिता-भाई ने जमकर कूटा

बता दें कि, घने कोहरे की वजह से स्कूल की गाड़ियों की वजह से स्टूडेंट्स के परिजनों की टेंशन बढ़ी हुई थी. ऐसे में यह मांग की जा रही थी कि स्कूलों की टाइमिंग (School Timing Change in Noida) बदली जाए. जिसके बाद नोएडा डीएम ने स्कूलों की टाइमिंग में बदलाव के निर्देश दिए है.

वाराणसी में भी बदली स्कूल की टाइमिंग 

वहीं, सर्दी और कोहरे को देखते हुए वाराणसी में भी स्कूल की टाइमिंग में बदलाव किए गए है. https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक ठंड को देखते हुए यहां प्राइमरी से इंटर तक स्कूलों की टाइमिंग (School Timing Change in Varanasi) में बदलाव किए गए है. जिला प्रशासन ने जिले में संचालित सभी स्कूलों के समय में बदलाव किया है. यहां  गुरुवार से सुबह 10 बजे स्कूल खुलेंगे. जो 2 बजे तक संचालित किए जायेंगे. नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.