February 1, 2023, 10:32 pm

Meerut news: गर्लफ्रेंड से मिलने घर पहुंचे लड़के की पिटाई, लड़की के पिता-भाई ने जमकर कूटा

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday December 21, 2022

Meerut news: गर्लफ्रेंड से मिलने घर पहुंचे लड़के की पिटाई, लड़की के पिता-भाई ने जमकर कूटा

Meerut news: मेरठ से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है.  यहां मेडिकल इलाके के वैंकटेश्वरा अपार्टमेंट (Venkateshwara Apartment)में एक लड़के के साथ जमकर मारपीट की गई. बताया जा रहा है कि लड़के को उसकी गर्लफ्रेंड के पिता और भाई ने पीटा है. मारपीट के दौरान लड़की अपने प्रेमी को बचाने की कोशिश करती रही, लेकिन कोई नहीं रूका. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल किसी ने भी पुलिस में शिकायत नहीं दी है.

क्या है मामला ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के अनुसार लड़का टीपी नगर थाना क्षेत्र के गुरुनानक नगर निवासी पेट्रोल पंप कारोबारी का बेटा है. स्कूल में एक लड़की के साथ उसका प्रेम-प्रसंग हो गया था और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. दोनों पहले एक ही स्कूल में साथ-साथ पढ़ते थे. दोनों के घरवालों को जब इस बारे में पता चला तो दोनों पक्षों ने अपने बच्चों को स्कूल से निकाल लिया. अब लड़की मेरठ में पढ़ रही है और लड़का नैनीताल में पढ़ाई कर रहा है. अलग-अलग होने के बाद दोनों के बीच मोबाइल और सोशल मीडिया के माध्यम से बातचीत होती थी.

लड़की मेडिकल इलाके के वैंकटेश्वरा अपार्टमेंट में रहती है. यहीं पर सोमवार को लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए उसके घर गया था, इसी दौरान लड़की के साथ लड़के को देखकर लड़की के डॉक्टर पिता और भाई आग बबूला हो गए और दोनों ने लड़के को दबोच लिया और जमकर पीटा. जिस दौरान लड़के को पीटा जा रहा था उस दौरान लड़की अपने पिता और भाई से लड़के को छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन वे लोग नहीं माने और उसे पीटते रहे.

ये भी पढ़ें-

Online fraud: ऑनलाइन स्कैम का शिकार हुआ 40 साल का व्यक्ति, गंवाए 38 लाख रुपये

घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में लड़के को जमीन पर पटककर पीटा जा रहा है. बाप-बेटे लड़के को लात-घूसों से जानवरों की तरह मार रहे है. साथ ही कुछ अन्य लोगों को बुलाकर भी लड़के को पीटा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और लड़के को उसके परिजनों के हवाले कर दिया.

पुलिस का कहना है कि दोनों पक्ष की ओर से शिकायत नहीं दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.