May 2, 2024, 11:24 am

PNG कस्टमर के लिए बड़ी खबर, सेल्फ बिलिंग पर ऐसे मिलेगी छूट। महंगाई से निपटने का नया तरीका

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 17, 2022

PNG कस्टमर के लिए बड़ी खबर, सेल्फ बिलिंग पर ऐसे मिलेगी छूट। महंगाई से निपटने का नया तरीका

PNG Billing Discounts Offer: बढ़ती मंहगाई के चलते लोगों को काफी मुश्किलें आ रही है। खाने-पीने से लेकर पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतें आसमान छू रही हैं। ऐसे में घरेलू PNG (Piped natural gas) की कीमतों में भी इजाफा हुआ है। लेकिन PNG का इस्तेमाल करते वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर हैं। IGL (Indraprastha gas Limited) घरेलू PNG कस्टमर्स को कंपनी के मोबाइल ऐप से ‘सेल्फ बिलिंग’ ऑप्शन का इस्तेमाल करने पर बिल में छूट दे रही है।

15 रुपये की मिली छूट
इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) की वेबसाइट के मुताबिक, IGL कनेक्ट मोबाइल ऐप से सेल्फ बिलिंग ऑप्शन का इस्तेमाल कर बिलिंग करने वालों को पीएनजी बिल में 15 रुपये की छूट मिलेगी।

IGL कनेक्ट ऐप को करना होगा डाउनलोड
आमतौर पर मीटर रीडर कस्टमर के घर से हर 2 महीने में एक बार रीडिंग लेता है। जिसके अकॉर्डिंग बिल जेनरेट होता है। लेकिन सेल्फ-बिलिंग से कस्टमर IGL कनेक्ट ऐप की मदद मीटर रीडिंग पंच करके बिलिंग शुरू कर सकते हैं। इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर या एप्पल स्टोर से IGL कनेक्ट डाउनलोड कर सकते है।

यह भी पढ़ें:-  अबकी बार भीषण गर्मी की मार, आपके शहर में कब से चलेगी हिटवेव ? यहां जानिए https://gulynews.com/heatwave-and-temperature-on-rise-breaks-all-record-till-now-in-this-summer/

Leave a Reply

Your email address will not be published.