February 6, 2023, 3:13 am

Noida news: नोएडा में इस AOA को डिप्टी रजिस्ट्रार ने भेजा नोटिस, समय पर इलेक्शन ना करवाने को लेकर लोगों में गुस्सा

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 13, 2023

Noida news: नोएडा में इस AOA को डिप्टी रजिस्ट्रार ने भेजा नोटिस, समय पर इलेक्शन ना करवाने को लेकर लोगों में गुस्सा

Noida news: नोएडा के पंचशील ग्रीन-1 (Panchsheel Green-1)में एओए (AOA) की मनमानी बढ़ती जा रही है. जिसको लेकर पंचशील ग्रीन-1 (Panchsheel Green-1) को लोगों को AOA के खिलाफ कड़ा रुख अपनाना पड़ रहा है. पंचशील ग्रीन-1 में AOA को समय पर इलेक्शन ना करवाने पर डिप्टी रजिस्ट्रार मेरठ (Deputy Registrar Meerut) की ओर से नोटिस दिया गया है.

नोटिस में कहा गया है कि समय पर इलेक्शन न कराये जाने के कारण यह बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट कालातीत हो गई है. इनका कार्यकाल 12 नवंबर 2022 को खत्म हो गया है. कालातीत बोर्ड आफ मैनेजमेंट के इलेक्शन सोसायटीज रजिस्ट्रेशन एक्ट 1860 की धारा- 25(2) के अंतर्गत कराये जाने की घोषणा की जाती है. इसके लिए डीएम गौतमबुद नगर की ओर से गठित पैनल से इलेक्शन अधिकारी नियुक्त किए गये हैं. इलेक्शन संपन्न होने तक डेली एक्सपेंसेस के अलावा अन्य एक्सपेंसेस पर रोक भी लगा दी है.

सोसाइटी के लोगों ने बताया कि इससे पहले भी इस कालातीत एओए ने पूरे साल कोई आडिट नहीं कराया. इसी संबंध में एक आदेश पारित हुआ था, जिसमे डिप्टी रजिस्ट्रार द्वारा आडिटर नियुक्त किया गया है, अभी इनका आडिट भी चल रहा है.

ये भी पढ़ें-

Noida Free Parking: नोएडा में पार्किंग व्यवस्था को लेकर कंपनी के चयन में जुटा प्राधिकरण, अभी तक इतनी कंपनी कर चुकी है आवेदन

सोसायटी के लोगों को इस एओए की मनमानी के खिलाफ डिप्टी रजिस्ट्रार का रूख करना पड़ा. उन्होंने इस तरह की मनमानी को रोकने के लिए आदेश पारित किए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.