September 27, 2023, 4:10 am

Delivery boy viral video: डिलीवरी ब्वॉय ने गिरती लिफ्ट में कुछ ऐसा किया काम, हो गया Viral

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday August 10, 2023

Delivery boy viral video: डिलीवरी ब्वॉय ने गिरती लिफ्ट में कुछ ऐसा किया काम, हो गया Viral

Delivery boy viral video: सोशल मीडिया में यूं तो हम हजारों वीडियो देखते है जो वायरल होते है और हम तारीफ भी करते है. ऐसा ही एक वीडियो डिलीवरी ब्वॉय का वायरल हुआ है जो भरोसा दिलाता हैं कि समाज में आज भी इंसानियत बाकी है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक डिलीवरी ब्वाय लिफ्ट में सवार है और साथ में एक महिला और उसका बच्चा भी है. तभी अचानक ये लिफ्ट गिरने लगती है. इसके बाद जो होता है वह सभी के दिलों को छू लेगा.

हाल ही में एक वीडियो सामने आया जिसमें एक डिलीवरी ब्वॉय सोसाइटी की लिफ्ट के अंदर है. तभी एक महिला लिफ्ट में अपने छोटे से बच्चे को गोद में लेकर आ जाती है. महिला के लिफ्ट में चढ़ने के ठीक बाद कुछ ऐसा होता है कि दोनों घबरा जाते हैं. दरअसल, लिफ्ट खराब होकर तेजी से गिरने लगती है.

डिलीवरी ब्वॉय बना कवच

घबराहट की स्थिति आते ही डिलीवरी ब्वॉय सबसे पहले महिला और उससे बच्चे के आगे पीछे हाथों से घेरा बनाकर उन्हें चोट लगने से बचाने की कोशिश करता दिखता है. वीडियो में दिखता है कि शख्स अपनी जान से पहले महिला और बच्चे की चिंता करता है. साथ- साथ वह दूसरे हाथ से लिफ्ट के कुछ बटन दबाने लगता है जिससे संभवत: अलार्म बज सके.

वीडियो में कुछ पल के लिए घबराहट की स्थिति दिखाई पड़ती है फिर लिफ्ट कहीं पर रुकती है. डिलीवरी ब्वाय सबसे पहले महिला और बच्चे को बाहर करता है और फिर खुद बाहर निकलकर जान बचाता है. लिफ्ट समय पर न रुकती तो खतरनाक दुर्घटना हो सकती थी. ये वीडियो इंस्टाग्राम पेज Goodnews Movement ने शेयर किया है. वीडियो को 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें-

Ramesh Chand Bind: BJP सांसद से 10 लाख की रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार, बेटे को मारने की मिली थी धमकी

लोग कर रहे खूब तारीफ

घटना का वीडियो वायरल हुआ को लोग इस पर ढेरों कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा- इसे कहते हैं इंसानियत, इस डिलीवरी एजेंट ने खुद से पहले अंजान महिला और उसके बच्चे के बारे में सोचा. कम ही लोग ऐसे निस्वार्थ होते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा- “महिला अपनेबच्चे की रक्षा कर रही है. वह आदमी उन दोनों की रक्षा कर रहा है. यही मानवता और एकजुटता है. यहां जेंडर का कोई मतलब नहीं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.