May 21, 2024, 10:30 pm

Delhi Doctor Suicide: महिला डॉक्टर ने लगाई फांसी, इलाके में मचा हडकंप, जांच में जुटी पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 10, 2023

Delhi Doctor Suicide: महिला डॉक्टर ने लगाई फांसी, इलाके में मचा हडकंप, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Doctor Suicide: वो लड़की दूसरों का इलाज करती थी, मरीजों की सेवा में लगी रहती थी लेकिन एक दिन अचानक ही उस डॉक्टर बिटिया (Women Doctor sucide)ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली. किसी को कानों कान खबर तक न हुई और उस डॉक्टर बिटिया ने फांसी को गले लगा लिया. पहली नजर में आप इस घटना की जानकारी से हैरान रह जाएंगे लेकिन यही चौंका देने वाली हकीकत है.

कहां का है मामला

बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला दिल्ली का है. यहां के मयूर विहार (Mayur vihar, Delhi) इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जिस वक्त एक लड़की की मौत की खबर सामने आई. रोज की तरह मयूर विहार के फाइव स्टार होटल (hotel holiday inn) में चहल-पहल थी. लोग चेक इन-चेक आउट में लगे थे. लेकिन अचानक ही उस वक्त होटल के अंदर अफरा तफरी मच गई जब एक लड़की की मौत (Delhi Doctor Suicide) की खबर सामने आई. मिली जानकारी के मुताबिक मयूर विहार के फाइव स्टार होटल holiday inn के रूम नंबर 544 में लेडी डॉक्टर ने वाटर स्प्रिंकलर से लटक कर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें:-

Greater Noida Traffic Police: कार में हेलमेट न लगाने पर 1000 का भेजा चलान, चालान की कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल

किसने किया सुसाइड

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक होटल holiday inn में आत्महत्या करने वाली लड़की का काम डॉक्टर आशना बीमा सीथी था. वो दिल्ली के ही जंगपुरा इलाके की रहने वाली थी. डॉक्टर आशना 7 जुलाई को होटल में चेक इन कr थी लेकिन रविवार को जब कमरे से कोई हलचल नहीं दिखी तो होटल स्टाफ ने होटल का कमरा नंबर 544 को मास्टर key की मदद से खोला तो हंगामा मच गया.रूम के अंदर लेडी डॉक्टर आशना बीमा सीथी का शव लटका हुआ था.

क्यों किया आत्महत्या

पहली नजर में डॉक्टर आशना बीमा सीथी की आत्महत्या का कारण किसी को समझ में नहीं आया. हालांकि पुलिस ने जब जांच की तो सबकुछ शीशे की तरह साफ हो गया. पुलिस के मुताबिक 28 साल की लेडी डॉक्टर, एक शख्स के साथ रिश्ते में थी लेकिन उसके परिवार को ये मंजूर नही था. घरवालों से नाराज होकर लेडी डॉक्टर 7 जुलाई को होटल holiday inn में आई थी. बाद में सुसाइड कर लिया. पुलिस को शुरुआती जांच में कोई फ़ाउल प्ले नजर नहीं आया.फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा दिया है और मामले की तफ्शील से जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:-

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो का वीडियो फिर हुआ वायरल, मेट्रो में दो लड़कियों ने किया पोल डांस

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.