May 19, 2024, 11:18 am

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो का वीडियो फिर हुआ वायरल, मेट्रो में दो लड़कियों ने किया पोल डांस

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday July 8, 2023

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो का वीडियो फिर हुआ वायरल, मेट्रो में दो लड़कियों ने किया पोल डांस

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो आए दिन सूर्खियों में रहती है. अक्सर आप सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का कोई ना कोई नया वीडियो वायरल होते देख ही लेते होगें. अब ताजा मामला में रिकॉर्ड किए गए अजीबगरीब वीडियो की लिस्ट में एक नए वीडियो की एंट्री हो गई है.

क्या है वायरल वीडियो में

दिल्ली मेट्रो में बीते कुछ दिनों से अजीबोगरीब हरकतों के वीडियो सामने आ रहे हैं. हैरानी की बात तो यह है कि DMRC की अपील के बावजूद कुछ यात्रियों द्वारा मेट्रो नियमों का लगातार उल्लंघन किया जा रहा है. इसी बीच दिल्ली मेट्रो(delhi metro) का एक और वीडियो सोशल मीडिया(social media) पर जमकर वायरल(viral video) हो रहा है, दो लड़कियां (two girl) मेट्रो के अंदर पोल डांस(pole dance) करते हुए नज़र आ रही हैं. वहीं अब यह एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर सामने आया है, उसमें दो महिलाएं परवीन बाबी और शशि कपूर अभिनीत फिल्म सुहाग के एक गाने ‘मैं तो बेघर हूं’ पर डांस करती दिख रही हैं.

वीडियो को ट्विटर पर शेयर

आपको बता दें कि दिल्ली मेट्रो का ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है. फिलहाल, वीडियो में डांस कर रही महिलाएं कौन हैं, इसकी पुष्टि अबतक नहीं हो पाई है.

DMRC के जुर्माने का भी नहीं हो रहा है कोई असर

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने इस तरह की हरकतों की वजह से जुर्माने का भी प्रावधान किया है बावजूद इसके दिल्ली मेट्रो में अलग-अलग तरह की हरकते रुकने का नाम नहीं ले रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.