February 25, 2024, 1:45 am

Delhi News: दिल्ली के मालवीय नगर में आपत्तिजनक हालत में मिली महिला की लाश…

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday December 10, 2023

Delhi News: दिल्ली के मालवीय नगर में आपत्तिजनक हालत में मिली महिला की लाश…

Delhi News: नई दिल्ली:- हाल ही में दिल्ली के मालवीय नगर से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। आपको बतादें की मालवीय नगर के खिड़की इलाके के एक अपार्टमेंट में एक महिला की लाश बेहद आपत्तिजनक हालत में पाई गई। लाश काफी टाइम हो जाने के कारण सड़ने लगी थी और उससे बेहद दुर्गंध आ रही थी। जिसकी वजह से पड़ोसियों ने पुलिस सूचना दी तो पुलिस ने बंद अपार्टमेंट का ताला तुड़वाकर छानबीन की तो वहां से महिला की लाश बरामद हुई।..

क्या है पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम को दिल्ली के मालवीय नगर के खिड़की एक्सटेंशन इलाके में एक 30 वर्षीय महिला का शव उसके किराए के अपार्टमेंट में आपत्तिजनक अवस्था में पाया गया। मृतक महिला की पहचान सानिया राय के रूप में की गई है। अधिकारियों के अनुसार पुलिस को शाम करीब साढ़े सात बजे इमारत के मालिक से एक पीसीआर कॉल मिली जिसने अपार्टमेंट से दुर्गंध आने की सूचना दी।

सूचना के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और अपार्टमेंट को अंदर से बंद पाया। दरवाजा तोड़ने के बाद उन्होंने पाया कि सानिया राय का शव फर्श पर पड़ा हुआ था। डेड बॉडी की मालवीय नगर प्रारंभिक जांच से पता चला कि राय जुलाई 2022 से अपार्टमेंट में रह रह रही थीं। शरीर पर कोई बाहरी चोट दिखाई नहीं दे रही थी। इसके अलावा सड़न की स्थिति के कारण मौत का कारण तुरंत पता नहीं चल सका।

यह भी पढ़े…

Delhi News: दिल्ली हाई कोर्ट ने नाबालिग लड़कियों के अपहरण और रेप जैसे अपराधों पर जताई गहरी चिंता

पुलिस ने आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 174 के तहत कार्यवाही शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। जैसे ही कोई आरोपी का कोई सुराख मिलेगा उसपर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.