May 3, 2024, 11:58 pm

Delhi Metro Women Fight: दिल्ली मेट्रो में सीट के पीछे भिड़ी दो महिलाएं, एक-दूसरे पर बरसाए थप्पड़

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 22, 2024

Delhi Metro Women Fight: दिल्ली मेट्रो में सीट के पीछे भिड़ी दो महिलाएं, एक-दूसरे पर बरसाए थप्पड़

Delhi Metro Women Fight: दिल्ली मेट्रो अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती है। दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर से यात्रियों के बीच सीट को लेकर हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है की दो महिलाएं सीट के पीछे बहा और मारपीट कर रही हैं। वीडियो को देखने के बाद लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं और कह रहे हैं कि सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह का व्यवहार शर्मनाक है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर से यात्रियों के बीच सीट को लेकर हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दो महिलाओं के बीच सीट को लेकर हुए विवाद ने हाथापाई का रूप ले लिया, जिसका वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

Advertisement
Advertisement

वायरल हो रहे वीडियो में दो महिलाओं को एक-दूसरे पर गुस्से में चिल्लाते हुए और धक्का-मुक्की करते हुए देखा जा सकता है। आसपास के यात्री दोनों को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन महिलाएं एक-दूसरे को नहीं सुन रही हैं। वीडियो में आगे दिख रहा है कि एक महिला दूसरी महिला के बाल खींचने लगती है, जिसके बाद दोनों के बीच हाथापाई हो जाती है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं और कह रहे हैं कि सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह का व्यवहार शर्मनाक है। यह पहली बार नहीं है कि दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर यात्रियों के बीच विवाद हुआ है. पिछले कुछ महीनों में ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं। सितंबर 2023 में, दो पुरुषों के बीच सीट को लेकर हुए विवाद का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया था। अगस्त 2023 में, एक महिला यात्री ने एक बुजुर्ग महिला को सीट नहीं देने पर धक्का-मुक्की कर दी थी।

यह भी पढ़ें…

Leave a Reply

Your email address will not be published.