September 20, 2024, 3:37 am

Delhi Lift Accident: इस सोसाइटी में गिरी लिफ्ट, एक की मौत और एक गंभीर रूप से घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 26, 2023

Delhi Lift Accident: इस सोसाइटी में गिरी लिफ्ट, एक की मौत और एक गंभीर रूप से घायल

Delhi Lift Accident: राजधानी दिल्ली में लिफ्ट के हादसे से जुड़ी दिल दहला देने वाली खबर है। जिसे सुनकर आप परेशान हो जायेंगे। रोजाना ही लिफ्ट के हादसों की खबरें आने के बावजूद भी इनकी रोकथाम के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है, जिसकी वजह से निर्दोष लोगों को कभी – कभी अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है। दिल्ली में नरेला थाना क्षेत्र स्थित भोरगढ़ डीएसआईआईडीसी में कल देर रात लिफ्ट गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं एक अन्य घायल हुआ है। घायल को पास के ही एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया गया है।

क्या है पूरा मामला

Delhi Lift Accident: जानकारी के मुताबिक राजधानी के नरेला थाना क्षेत्र स्थित भोरगढ़ डीएसआईआईडीसी में कल देर रात लिफ्ट गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं एक अन्य घायल हुआ है। घायल को पास के ही एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया गया है। जानकारी के मुताबिक, मदद न मिलने पर लिफ्ट गिरने के बाद एक घंटे तक वहां मौजूद लोग खुद ही लिफ्ट को तोड़ते रहे। पुलिस को घटना की जानकारी देरी से मिली है। फिलहाल पुलिस मामले की बारीकी से छानबीन कर रही है। बातचीत करने पर पता चला है की कल रात दो लोग ऊपर जाने के लिए लिफ्ट में सवार हुए थे। तभी अचानक से लिफ्ट कुछ खराबी के कारण गिर गई। लिफ्ट गिरने की आवाज सुनकर सोसाइटी के अन्य लोग मदद के लिए दौड़े और किसी तरह से उन दोनो फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला लेकिन तब तक एक लोग की मौके पर मौत हो गई थी और एक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे ।

उन्हें पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और वहां पर उनका इलाज चल रहा है। लोगों ने बताया की उन्होंने मदद के लिए प्रबंधन विभाग को फोन भी किया था लेकिन वहां से किसी भी प्रकार की कोई सहायता न मिलने पर लोगों ने खुद ही लिफ्ट तोड़कर दोनो लोगों को बाहर निकालना पड़ा। सोसाइटी के सभी लोग बेहद नाराज और डरे हुए हैं। उनका कहना है की अगर प्रबंधन विभाग ने जल्द ही कोई लिफ्ट में सुरक्षा के बेहतर इंतजाम नही किए तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग करेंगे। हालांकि घटना की जानकारी पुलिस को मिल गई है। पुलिस बारीकी से हादसे के कारण की जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें…

Noida News: जल्द ही ब्लैक लिस्ट होगी ई- साइकिल संचालन कंपनी, नोएडा अथॉरिटी से नोटिस जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.