May 2, 2024, 11:01 pm

Delhi Dog Attack: पालतू कुत्ते ने 2 साल के मासूम पर किया हमला, बचाने में गिर पड़ी मां

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 24, 2024

Delhi Dog Attack: पालतू कुत्ते ने 2 साल के मासूम पर किया हमला, बचाने में गिर पड़ी मां

Delhi Dog Attack: देश भर में डॉग अटैक की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं। लेकिन हाल ही में राजधानी दिल्ली से डॉग अटैक का जो मामला आया है, वो वाकई में बेहद दिल दहला देने वाला है। पूर्वी दिल्ली के विश्वास नगर इलाके में मंगलवार को दो वर्ष के बच्चे को कुत्ते ने काट लिया। यह तब हुआ जब एक महिला अपने कुत्ते को गली में टहला रही थी तभी कुत्ता बच्चे पर झपट्ट गया। लोगों ने कुत्ते को हटाने की बहुत कोशिश की थी। कुत्ते ने बच्चे का पैर नहीं छोड़ा। बच्चे को बचाने के चक्कर में मां गली में गिर गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

Gulynews.com की टीम को मिली जानकारी के अनुसार पूर्वी दिल्ली के विश्वास नगर इलाके में मंगलवार को दो वर्ष के बच्चे को कुत्ते ने काट लिया। यह तब हुआ जब एक महिला अपने कुत्ते को गली में टहला रही थी, तभी कुत्ता बच्चे पर झपट्ट गया। लोगों ने कुत्ते को हटाने की बहुत कोशिश की थी। कुत्ते ने बच्चे का पैर नहीं छोड़ा। बच्चे को बचाने के चक्कर में मां गली में गिर गई। लोगों ने जब कुत्ते को मारा तब उसने बच्चे को छोड़ा। ये घटना मंगलवार 23 जनवरी की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement
Advertisement

वीडियो में दिखाया गया है की एक महिला अपने कुत्ते को गली में टहला रही थी, इस दौरान ही कुत्ता बच्चे पर झपट्ट गया। गली में खड़े लोगों पर बच्चे के मां ने कुत्ते को हटाने की बहुत कोशिश की, लेकिन कुत्ते ने बच्चे का पैर नहीं छोड़ा। वीडियो में देखा जा सकता है कि मां अपने बच्चे को कुत्ते से बचाने के चक्कर में खुद भी गिर जाती है, लेकिन कुत्ता बच्चे के पैर को नहीं छोड़ता। इसके बाद गली के लोग कुत्ते को मारते हैं, तब वह बच्चे को छोड़ता है। वीडियो को देखने के बाद लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ का कहना है की कुत्तों का आतंक इतना अधिक बढ़ चुका है की अब बच्चों को घर के बाहर खेलने के लिए भेजने में भी डर लगता है। तो कुछ लोगों का कहना है की ये सब प्रशासन की लापरवाही का नतीजा है। डॉग अटैक की ऐसी दिल दहला देने वाली घटनाओं को रोकने के लिए प्रशासन को जल्द से जल्द कोई पुख्ता कदम उठाने चाहिए।

यह देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.