June 15, 2024, 6:48 pm

Greater noida news: ग्रेटर नोएडा की इस सोसायटी के बंद फ्लैट में मिला युवक का शव, पुलिस ने बताई वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday February 5, 2023

Greater noida news: ग्रेटर नोएडा की इस सोसायटी के बंद फ्लैट में मिला युवक का शव, पुलिस ने बताई वजह

Greater noida news: ग्रेटर नोएडा (Greater noida) के इरोज सम्पूर्णम सोसायटी (Eros Sampoornam Society) में बंद कमरे में एक युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई. फ्लैट से बदबू आने पर युवक के शव का पता चला और दरवाजा तोड़ने के बाद शव को बाहर निकाला गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ज्यादा शराब पीने से मौत की आशंका जताई जा रही. बता दें कि, शव 5 से 6 दिन पुराना लग रहा है.

पुलिस ने बताया कि कंट्रोल रूम पर सूचना दी गई कि इरोज सम्पूर्णम सोसायटी के फ्लैट नंबर 605 टावर एन- 4 से बदबू आ रही है. सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने लोगों की मदद से फ्लैट के ताले को तोड़ा. अंदर एक युवक का शव नीचे पड़ा हुआ था. मृतक की पहचान प्रांजल पाण्डे (38) के रूप में हुई. दरवाजा तोड़ते समय मौके पर मृतक का भाई साराश पाण्डे मौजूद था. कमरे से काफी मात्रा में शराब की बोतलें मिली.

ये भी पढ़ें-

Greater Noida Authority: ग्रेटर नोएडा में वेंडर जोन तैयार,109 वेंडर्स को मिलेगा ठिकाना

मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई शराब बहुत पीता था. जिससे उसके लीवर में परेशानी हो गई थी. इलाज चल रहा था. बता दें कि, शव 5 से 6 दिन पुराना लग रहा है. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रांजल पाण्डे की मौत ज्यादा शराब पीने और लीवर की बीमारी के कारण हुई है. मृतक के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.